करैरा में नवागत टीआई ने संभाला पदभार

शिवपुरी/करैरा . जिले के करैरा क्षेत्र में नवागत टी.आई. के रूप में नरवर से करैरा आए परमाल सिंह तोमर ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया। इस मौके पर पदभार ग्रहण करते हुए टीआई श्री तोमर ने स्थानीय पत्रकारों से चर्चा की और करैरा क्षेत्र के संबंध में जानकारी एकत्रित की।
पत्रकरों के बीच अपने विचारों को रखते हुए नवागत टीआई श्री तोमर ने बताया कि क्षेत्र में शांति व अपराधियों में पुलिस का खौफ हो इसके लिए निरंतर प्रयास किए जाऐंगें, क्षेत्र में अपराधों और अपराधियों की मॉनीटरिंग कर उचित कदम उठाए जाऐंगें साथ ही स्थानीय नागरिकों व मीडिया बन्धुओं से सुझाव लेंगें ताकि कहीं कोई कमी हो तो उसे मिलकर दूर किया जा सके। 

यहां बता दें कि नवागत टीआई करैरा से पूर्व डबरा, मुरैना, भिण्ड क्षेत्र में भी कार्यभार संभाल चुके है इसके बाद अब करैरा की नई जिम्मेदारी मिली है। श्री तोमर का कार्यकाल 25 दिन नरवर, डबरा में दो साल, पड़ाव थाने पर कुछ समय फिर डबरा आए, भिण्ड में 18 साल नौकरी की है मूलत: पोरसा के पास गांव के निवासी है। यह बता दें कि पूर्व टीआई का स्थानांतरण इसलिए हो गया था क्योंकि उन्होंने एक महिला के सिर पकड़कर मारपीट करने का मामला समाचार पत्रों में प्रकाशित हुआ और तुरंत इस मामले पर गृहमंत्री के आदेश पर टीआई को निलंबित किया गया।