पाल युवा मंच करेगा प्रतिभाओं का सम्मान

शिवपुरी- शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों को प्रोत्साहित कर उन्हें मंच प्रदान करते हुए सम्मानित करने का गौरव प्रतिवर्ष डॉ.राजेन्द्र सिंह पाल स्मृति संभागीय प्रतिभा सम्मान समारोह पाल युवा मंच ग्वालियर को मिलता है और पुन: प्रतिवर्ष की भांति इस बार भी कक्षा 10 एवं 12वीं सहित विभिन्न क्षेत्रों में दक्षता हासिल करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित करने का अवसर आया है।

इस बार मैरिट में प्रथम आने वाले छात्र-छात्रा को मिनी लैप टॉप पुरूस्कार स्वरूप प्रदान किया जाएगा साथ ही अन्य विद्यार्थी भी शील्ड व प्रशस्ति पत्र पान के हकदार होंगें जिन्हें भी पाल युवा मंच सम्मानित करेगा। सभी प्रतिभावान छात्र- छात्राओं को पंजीयन की अंतिम तिथि 31 जुलाई है। उक्त जानकारी शिवपुरी ग्वाल समाज लुधावली के राजू ग्वाल व नेपाल पाल ने  संयुक्त रूप से दी।

प्रेस को जारी विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए राजू ग्वाल व नेपाल पाल ने संयुक्त रूप से बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी पाल,बघेल, ग्वाल समाज की होनहार प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए पाल युवा मंच ग्वालियर के तत्वाधान में सम्मान समारोह का आयोजन आगामी समय में आयोजित किया जा रहा है। इसके लिए विधिवत पंजीयन आवश्यक है पंजीयन के लिए राजू ग्वाल मोबा.9893930924 व नेपाल पाल 9993920560 से संपर्क किया जा सकता है। 

पाल युवा मंच के इस कार्यक्रम में कक्षा 10वीं एवं 12वीं के 60 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित करने वाले विद्यार्थियों को शील्ड व प्रशस्ति पत्र के साथ सम्मानित किया जाएगा साथ ही मैरिट में आने वाले छात्र/छात्र को मिनी लैपटाप व द्वितीय स्थान पर 2100 एवं तृतीय स्थान पर 1501 रूपये की नगद राशि भी प्रदान की जाएगी। यह सभी पुरूस्कार कक्षा 10 एवं 12वीं में अलग-अलग प्रदान किए जाऐंगें। ग्वालियर-चंबल संभाग के सभी छात्र-छात्राओं से प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल होने का आग्रह किया गया है और 31 जुलाई तक अपना पंजीयन कराकर सम्मानित होने का गौरव हासिल करें। 

पाल युवा मंच के कार्यक्रम प्रभारी राजेन्द्र सिंह पाल, उप संयोजक डॉ.कमल सिंह, संयोजक गोविन्द पाल एवं श्रीमती रमा पाल, अशोक पाल, गोविंद सिंह पाल, डॉ.अशोक पाल, अम्बिकेश धनगर, सीताराम पाल, भगवानदास पाल, नरेश पाल, अमरनाथ बघेल, बन्टी बघेल, राजेश पाल, दिलीप सिंह पाल, राजेन्द्र पाल, गिरीश पाल, राजेन्द्र बघेल, सुरेशचन्द्र बघेल, राकेश पाल, ओमप्रकाश पाल, मुकेश पाल आदि सभी ने भी अंचल भर की प्रतिभाओं से इस सम्मान समारोह में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आग्रह किया है। कार्यक्रम आयोजित होने की तिथि शीघ्र ही घोषित की जाएगी।