दैवेभो कर्मचारियों का क्रमिक अनशन जारी

शिवपुरी-नियमितीकरण की मांगों को लेकर भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे पर जारी क्रमिक अनशन में शिवपुरी से भी दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी शामिल होंगें।
दैवेभो कर्मचारी संघ के अध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रांतीय अध्यक्ष आमोद तिवारी के प्रांतीय आह्वान पर दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर क्रमिक अनशन जारी है इस क्रमिक अनशन में 9 एवं 10 जुलाई को शिवपुरी के सैक्ड़ों दैवेभो कर्मचारी भी शामिल होंगें जो अपनी इन मांगों को पूर्ण कराने के लिए प्रदर्शन में भूख हड़ताल पर रहेंगें। 

श्री शर्मा ने बताया कि यह प्रदर्शन नियमितीकरण को लेकर है सरकार हमारी मांगों पर गौर नहीं कर रही इसलिए बीती 27 जून से यह अनशन जारी है और जब तक हमारी मांगें पूर्ण नहीं हो जाती तब तक एक-एक कर संपूर्ण प्रदेश भर के जिलों से दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी शामिल होंगें ओर अनशन को सफल बनाकर ही दम लेंगें। इस अनशन में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ के सभी कर्मचारियों से भोपाल पहुंचने का आग्रह संघ के अध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा व मप्र वन कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष दुर्गा ग्वाल ने की है जो कि स्वयं भी दैवेभो कर्मचारी संघ के इस क्रमिक प्रदर्शन में शामिल होंगें।