सतनबाड़ा में पुलिस पर हमला करने वाले 6 गिरफ्तार

शिवपुरी-गत दिवस एक सड़क दुर्घटना में बीच-बचाव करने पहुंचे तीन पुलिसकर्मियों की मारपीट के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
घटनाक्रम के अनुसार 30 जून को प्रात: 9 बजे सतनबाड़ा में आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक एक्सीडेन्ट में ग्यासी कुशवाह उम्र 60 8वर्ष की घटनास्थल पर मृत्यु जाने की सूचना पर थाना सतनबाड़ा की पुलिस के गिरवरलाल जाटव तथा उनके हमराह वाले आरक्षक 422 सुरेन्द्र कुमार शर्मा, आर.922 मुरारी गोयल तथा आर.295 कल्याण सिंह परिहार के ऊपर लाठी, लुहांगी व लोहे के सरिये से प्राणघातक हमला कर चोटें पहुंचाई थी। जिसमें उक्त सभी पुलिसकर्मचारी घायल हुए थे व आरक्षक सुरेन्द्र कुमार शर्मा व मुरारी गोयल को गंभीर चोटें पहुंची थी जिसमें आरक्षक सुरेन्द्र शर्मा तो अभी भी अस्पताल में भर्ती है। 

 उक्त घटना की रिपोर्ट पर इंचार्ज थाना प्रभारी सउनि गिरवर लाल जाटव के द्वारा थाना सतनबाड़ा में करने पर अप.क्रं.60/13 पर धारा 307,353,332,186,148 भादवि की धरा के तहत 16 आरोपीगणों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया। जिसमें कार्यवाही करने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ.महेन्द्र सिंह सिकरवार एवं अति. एसपी आलोक कुमार सिंह के द्वारा प्रभारी एसडीओपी एस.एन.मुखर्जी शिवपुरी, थाना प्रभारी सतनबाड़ा एवं सुभाषपुरा को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। 

जिस पर से लगातार प्रयास करने के फलस्वप पुलिस ने बुधवार को 16 आरोपीगणों में से मातादीन कुशवाह, रानू कुशवाह, चन्दू कुशवाह,नीलेश नामदेव, बल्लभ उर्फ कृष्णबल्लभ शर्मा तथा केदार शर्मा को खेरा मंदिर के पीछे पहाड़ी पर से प्रभारी एसडीओपी एस.एन.मुखर्जी के नेतृत्व में उप निरीक्ष्क ए.के.मिश्रा थाना प्रभारी सतनबाड़ा एवं उप निरीक्षक जगदीश सिलावट थाना प्रभारी सुभाषपुरा एवं फोर्स के द्वारा गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे के सरिये एवं डण्डे जब्त किये गए है। इसमें आरोपी केदार शर्मा के आदतन अपराधी होने से उसके विरूद्ध पृथक से धारा 110 जा.फौ.की कार्यवाही भी की गई है। शेष आरोपीगणों की भी शीघ्र गिरफ्तारी करने के प्रयास जारी है।