रोटरी राइजर्स क्लब एवं अपोलो मैस्कॉट हार्ट सेन्टर का नि:शुल्क हृदय परीक्षण शिविर 6 को

शिवपुरी-समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय रहकर कार्य करने के लिए अब युवा टीम में रोटरी राईजर्स क्लब का गठन किया गया है जिसके अध्यक्ष कपिल जैन पत्ते वाले है जबकि सचिव शैंकी अग्रवाल, इन युवाओं ने अपनी टीम के साथ आगामी 6 जुलाई को स्थानीय परिणय वाटिका शिवपुरी पर प्रात: 10 बजे से दोप.3 बजे तक नि:शुल्क हृदय रोग उपचार एवं परीक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

यह शिविर प्रसिद्ध अपोलो हॉस्पिटल दिल्ली मैस्कॉट हार्ट सेन्टर ग्वालियर के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित होगा। शिविर में आने वाले मरीजों को रोटरी राइजर्स की ओर से नि:शुल्क दवाऐं व हृदय रोग का परीक्षण व उपचार भी नि:शुल्क किया जाएगा। शिविर में जिले भर के समस्त हृदयरोगी मरीजों से रोटरी क्लब राइजर्स ने आग्रह किया है कि वह हृदय रोग से संबंधित बीमारी का उपचार इस शिविर में कराने के लिए अपना पंजीयन कराकर स्थान सुनिश्चित कराऐं। पंजीयन का कार्य शहर के अलग-अलग स्थानों पर नियत किए गए है।

रोटरी क्लब राइजर्स के अध्यक्ष कपिल जैन पत्ते वाले एवं सचिव शैंकी अग्रवाल, संयोजक दीपेश अग्रवासल ने अपने मार्गदर्शक व वरिष्ठ समाजसेवी राजेश जैन के अनूठे प्रयासों के द्वारा आगामी 6 जुलाई को हृदय रोगी मरीजों का उपचार कराने के लिए शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया। इस शिविर में सहयोगी संस्था अपोलो मैस्कॉट हार्ट सेन्टर ग्वालियर है जिसमें परामर्शदाता डॉ.चैरियन अकरापटटी (एम.डी.,डी.एम. इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी) होंगें जो अब तक 3 हजार से अधिक हृदय रोगियों को लाभान्वित कर चुके है। 

शिविर में डॉ.चैरियन पूरी टीम के साथ उपस्थित रहकर हृदय रोगियों का उपचार करेगें। इसी क्रम में यह शिविर 6 जुलाई को स्थानीय परिणय वाटिका में प्रात: 10 बजे से 3 बजे तक आयोजित होगा। शिविर में लाभ लेने के लिए पंजीयन आवश्यक है पंजीयन हेतु गोपाल मेडीकल स्टोर माधवचौक, अग्रवाल एप्लांयसेंस माधवचौक, नरेश मेडीकल कमलागंज, आरोग्याधाम होमो क्लीनिक फिजीकल रोड पानी की टंकी के सामने, सौम्या मेडीकल अस्पताल चौराहा, जनता मेडीकल स्टोर जिला अस्पताल परिसर में हृदय रोगी अपना पंजीयन करा सकते है। साथ ही शिविर वाले दिन भी प्रात: 9:30 बजे से शिविर स्थल परिणय वाटिका पर भी मरीजों के पंजीयन किए जाऐंगें। इस शिविर में ब्लड शुगर, ईसीजी,ब्लड प्रेशर, ईको आदि जांचें नि:शुल्क की जाऐंगी।