हवाई फायर में एक गिरफ्तार, 10 आरोपी फरार

शिवपुरी-गत दिवस देहात थाना क्षेत्रांतर्गत बेडिय़ा समाज के दो गुटों में हवाई फायर के बाद जमकर मारपीट हुई और एक पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए। जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। इस मामले में देहात थाना पुलिस ने दोनों पक्षों पर विभिन्न धाराओं में क्रास मामला दर्ज किया था।
जिस दूसरे पक्ष में पुलिस ने 11 आरोपी बनाए है उस पक्ष का एक सुनील नामक आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि बेडिय़ा समाज के आरोपी अन्य 10 लोग फरार बताए जा रहे है। 

    गौरतलब है कि पीएसक्यू लाईन निवासी निरंजन सुबह हवाई पट्टी पर मॉर्निंग वॉक पर गया हुआ था तभी पीएसक्यू लाईन के छ: युवक भी हवाई पट्टी पर निरंजन के पीछे आ धमके। बताया जाता है कि इन युवकों से निरंजन का लगभग दो माह पहले झगड़ा हुआ था और उस झगड़े के बाद से ही यह युवक निरंजन पर अपनी निगाहें गढ़ाए हुए थे। 

मौका पाकर इन छ: युवकों ने निरंजन की जमकर मारपीट कर दी। जब यह खबर निरंजन के मित्रों को मिली तो वह इन युवकों के घर पहुंच गए तभी इन युवकों ने अपने अन्य साथियों व परिजनों के साथ मिलकर लाठी, फरसे और तलवारों से हमला बोल दिया। जिसमें निरंजन व उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। देहात थाना पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों पर क्रास मामला दर्ज किया और आरोपीगणों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए जिसमें से सुनील बेडिय़ा नामक युवक की गिरफ्तारी हो गई है जबकि अन्य 10 आरोपी फरार बताए जा रहे है।

इनका कहना है-
बेडिय़ा समाज के दोनों पक्षों में पुराना विवाद चला आ रहा है इस विवाद के चलते ही शनिवार को एक बार फिर यह विवाद दोनों पक्षों में बढ़ गया। जिस पक्ष में 11 लोगों को आरोपी बनाया गया है उस पक्ष में से सुनील बेडिय़ा की गिरफ्तारी हो गई है अन्य सभी लोग फरार है जिन्हें देर रात तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दूसरे पक्ष के लोगों की भी गिरफ्तारी होना है लेकिन पहले इन लोगों की गिरफ्तारी करना है।
जनवेद सिंह
थाना प्रभारी, देहात, शिवपुरी