रिलेक्स पाईन्ट पर पकड़े गए युवक-युवतियां व संचालक के खिलाफ FIR

शिवपुरी। गत दिवस एसडीओपी संजय अग्रवाल ने पुलिस टीम के साथ रिलेक्स पाईन्ट से पकड़े गए जोड़ों के विरूद्ध अनैतिक देह व्यापार का मामला दर्ज करते हुए एक जोड़े और एक युवक व रेस्टोरेंट संचालक को हवालात में डाल दिया जबकि एक युवती नाबालिग होने के कारण उसके परिजनों की सुपुर्दगी में देकर समझाईश देकर छोड़ दिया गया।

विदित हो कि पिछले काफी समय से रेस्टोरेंट और कैफे के नाम पर अवैध देह व्यापार का धंधा शहर में जोरों पर चल रहा था। जिसकी शिकायतें आए दिन पुलिस को मिलती रहती थीं। कल जब एसडीओपी संजय अग्रवाल को फिजीकल कॉलेज के पास स्थित रिलेक्स पांइट पर केबिन में युवक और युवतियों के  होने की सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत कोतवाली टीआई विनायक शुक्ला सहित देहात टीआई सुनील श्रीवास्तव और फिजीकल चौकी प्रभारी श्री अटेरिया के साथ बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां से दो युवक यूसुफ खां पुत्र अय्यूब खां निवासी सईसपुरा तथा सचिन पुत्र रामदास खटीक निवास सईसपुरा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दो युवतियां रूबीना बानो निवासी सईसपुरा और रश्मि शर्मा निवासी जवाहर कॉलोनी (परिवर्तित नाम) को गिरफ्तार किया। 

साथ ही रेस्टोरेंट संचालक दीपक शिवहरे उर्फ नरेश को भी गिरफ्तार कर लिया। छानबीन के दौरान रेस्टोरेंट के केबिन से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई। कल जब सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां आरती शर्मा को जमानत पर रिहा कर उसके परिजनों के सुपुर्दगी में दे दिया गया। आरती नाबालिग है जबकि यूसुफ, सचिन और स्नेहा बानो को जेल भेज दिया। पुलिस ने रिलेक्स पांइट पर छापा मारा तो वहां से रेस्टोरेंट में किसी भी तरह की कोई भी खाने पीने की वस्तु नहीं मिली। जबकि रेस्टोरेंट में सेक्स से संबंधित वस्तुओं की बरामदगी की गई।