कांकर के मिडिल स्कूल में चोरों का धावा, रिकॉर्ड चुराया

शिवपुरी। जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कांकर के मिडिल स्कूल को बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने अपने निशाने पर ले लिया और यहां स्कूल की खिड़की तोड़कर स्कूल में रखा सरकारी रिकार्ड वहां रखे सामान को चुरा ले गए। स्कूल से रिकॉर्ड गायब होने की घटना को लेकर तमाम तरह की बातों की जा रही है।
इस चोरी का खुलासा उस समय हुआ जब छुट्टियों के बाद स्कूल खोला गया तो वहां से सामान गायब था। जिसकी शिकायत स्कूल की प्रधान अध्यापक ने थाने में की है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 1 मई को गर्मियों की छुट्टी के बाद ग्राम कांकर में स्थित मिडिल स्कूल को बंद कर दिया गया। इसी बीच कोई अज्ञात चोर स्कूल के  पीछे लगी खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश कर गया और कक्ष में रखे सरकारी रिकार्ड सहित टेबिल, कुर्सियां और बर्तन चुराकर ले गए। छुट्टियां खत्म होने के बाद 17 जून को जब स्कूल का ताला खोला गया तो वहां सारा सामान बिखरा हुआ था और टेबिल कुर्सी सहित कक्ष में रखा चालू वर्ष का रिकार्ड गायब था। इसके बाद स्कूल की प्रधान अध्यापक अरूणेश पत्नि जगदीश प्रसाद तरवरिया ने चोरी की सूचना अपने वरिष्ठों को दी और इसके बाद कल थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।