पुलिस गश्त व्यवस्था पर सवाल, फिजीकल के बाद अब कमलागंज में चोरों का धावा

शिवपुरी। इसे पुलिस गश्त व्यवस्था की खुली पोल ही कहेंगें कि आए दिन चोर अपनी वारदातों को अंजाम दे रहे है। अभी दो दिन पूर्व ही जहां फिजीकल क्षेत्र में कुशवाह के परिवार के यहां चोरों ने धावा बोला तो एक बार फिर से चोरों ने अपने कारनामे कमलागंज क्षेत्र में कर दिखाए।
यहां दुकान को अपना निशाना बनाया और सामान उड़ाकर रफूचक्कर हो गए। आखिर कैसे बार-बार पुलिस इन चोरों को नहीं पकड़ पा रही और ये है कि लगातार अपनी वारदातों को अंजाम दे रहे है।

एबी रोड कमलागंज में नवग्रह मंदिर के सामने स्थित मां पीताम्बरा डिपार्टमेंटल पर रात्रि में अज्ञात चोरों ने सेंध लगा दी और दुकान की सटर उचकाकर अंदर प्रवेश कर गए और गल्ले में रखे नगदी सहित कोल्डड्रिंक की बोतलें और नमकीन व किराने का सामान लेकर भाग निकले। आज सुबह दुकान मालिक ने दुकान में चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नवग्रह मंदिर के सामने रहने वाले प्रमोद चौकसे पुत्र नाथूराम चौकसे ने अपने मकान के आगे किराने की दुकान खोल रखी है और कल रात्रि 10 बजे वह दुकान बंद कर अपने घर में चले गए और रात्रि 12 बजे तक टीबी देखने के बाद सो गए। सुबह जब उनकी आंख खुली और वह टहलने के लिए घर से बाहर निकले तो दुकान की सटर उठी हुई थी। जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो वहां सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था और दुकान का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखे 2500 रूपये नगदी गायब थे। साथ ही फ्रिज में रखी कोल्डड्रिंक की 10 बोतलें सहित किराने का सामान और नमकीन के पैकिट गायब थे। लेकिन वहां रखे दो सिलेण्डर और पंखे यथा स्थान पर थे। इसकी सूचना तुरंत प्रमोद ने पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी।