श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर झूमे श्रद्धालु, बालाजीधाम में जन्मे श्रीकृष्ण

शिवपुरी-नन्द के आनन्द भयो जय कन्हैया लाल की, हाथी दीनी, घोड़ा दीनी और दीनी पालकी इन्हीं पंक्तियों के साथ भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव बड़े ही उत्साह के साथ स्थानीय बालाजीधा मंदिर पर मनाया गया।
मंदिर स्थल को कथा आयोजक वासुदेवशरण प्रहलाद दास गोयल परिवार द्वारा बड़े ही आकर्षक ढंग से सजाया गया और स्वयं मुख्य यजमान गोयल परिवार नंद बाबा बनकर कन्हैया को एक छोटी सी टोकरी में डालकर सभी भक्तगणों को आशीर्वाद दिलाते हुए उन्Óहें कृतार्थ कर रहे थे। इस दौरान श्रीमद भागवत कथा में वामन अवतार, प्रहलाद भक्ति व श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की कथा बड़े ही सारगर्भित शब्दों में व्यासपीठ से श्रीजी मंदिर वृन्दावन धाम से पधारे श्रीमद भागवत कथा मर्मज्ञ पं.पवन कुमार शास्त्री ने कथा का वृतान्त सुनाया जिसमें भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव पर रंगारंग आतिशबाजी व फुल गुब्बारों के साथ कथा स्थल पर आने वाले श्रद्धालुओं ने पुष्प वर्षा कर भगवान के जन्मोत्सव की खुशियां बटोरी। 

इस अवसर पर श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में धर्मलाभ अर्जित करने वालों में समाजसेवी अमन गोयल, राजेश गोयल, आनन्द गोयल, केशवदास जी, कृष्णदेव गुप्ता, हरज्ञान प्रजापति सहित सैकड़ों की संख्या में धर्मप्रेमीजन पहुंचे और कथा का धर्मलाभ लिया। कथा आयोजक गोयल परिवार ने सभी धर्मप्रेमीजनों से आगामी कुछ दिनों तक और चलने वाली श्रीमद भागवत कथा का पुण्य लाभ अर्जित करने के लिए कथा स्थल पर पहुंचकर धर्मलाभ लेने की अपील की है।