नाबालिग बालिका का अपहरण, आरोपी फरार, अनहोनी की आशंका

शिवपुरी। तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशखेड़ा से विगत दिवस दो युवकों ने एक नाबालिग बालिका का गांव से अपहरण कर लिया। इसके बाद नाबालिग के पिता ने खोजबीन की जिस पर गांव के एक युवक ने उसके पिता को जानकारी दी  कि उसकी पुत्री का अपहरण गांव के दो युवक करके ले गए हैं।   जिस पर पुलिस ने दोनों युवकों पर भादवि की धारा 363, 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम गणेशखेड़ा की रहने वाली राधा (काल्पनिक नाम) पुत्री भारत आदिवासी उम्र 13 वर्ष बीते 12 जून को दोपहर के समय अपने घर से खेत पर गेहूं की फसल काटने जा रही थी और उसके माता-पिता गांव से बाहर गए हुए थे। इसी बीच गांव के रहने वाले आरोपी चंदन आदिवासी और राजकुमार आदिवासी ने राधा का अपहरण कर लिया।

जब शाम के समय राधा के माता-पिता घर लौटे तो उन्होंने देखा कि राधा घर में नहीं है। इसके बाद उसकी खोजबीन की गई, लेकिन राधा का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद गांव के एक युवक ने राधा की जानकारी देते हुए बताया कि राधा को दोपहर के समय चंदन आदिवासी और राजकुमार आदिवासी अपने साथ ले जा रहे थे। जब इन दोनों की खोजबीन की गई तो वे भी गांव से गायब मिले। जिस पर राधा के पिता ने थाने पहुंचकर दोनों आरोपियों के विरूद्ध अपहरण का मामला दर्ज करा दिया।