गेंहू से भरा लूट ट्रक बरामद, लेकिन बदमाश बेसुराग

शिवपुरी। लगभग एक माह पूर्व जिले के सेसईपुरा और पोहरी के बीच रास्ते से गेहूं से भरे ट्रक को लूटने के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। हालांकि लूटा गया ट्रक लावारिश हालत में उत्तरप्रदेश से बरामद कर लिया गया है और पोहरी पुलिस उस ट्रक को लेकर आ भी गई है, लेकिन ट्रक में भरे 29 टन गेहूं और बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

विदित हो कि उक्त ट्रक क्रमांक एमपी 33 एच 086 को स्पॉर्पियो में सवार सात से आठ बदमाशों ने लूटकर ड्रायवर और क्लीनर को अगवा कर लिया था। यह मामला श्योपुर और शिवपुरी पुलिस के बीच सीमा विवाद का कारण बना था। बाद में इस मामले में एफआईआर पोहरी थाने में दर्ज की गई थी।

विदित हो कि 11 मई को श्योपुर से 29 टन गेहूं भरकर ट्रक शिवपुरी की ओर आ रहा था। जिसे सेसईपुरा और पोहरी के बीच में सात से आठ की संख्या में स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने रास्ते में से अगवा कर लिया था और ट्रक के ड्रायवर महेन्द्र सिंह और क्लीनर नंदकिशोर को भी अगवा कर 12 मई को आगरा के पास स्थित जेतपुर के पास छोड़ गए थे। साथ ही दोनों के मोबाईल और 9300 रूपये नगदी छीन लिए थे।

उसके बाद बदमाश वह ट्रक उत्तरप्रदेश के इटावा के ग्राम बड़पुरा में दरबार भोजनालय के समीप खड़ा करके छोड़ गए। लावारिश हालत में खड़े ट्रक की सूचना बड़पुरा थाने को लगी और वह ट्रक को जप्त करके थाने में रख दिया। जब यह सूचना पोहरी एसडीओपी एसएन मुखर्जी को लगी तो उन्होंने ट्रक बरामद करने के लिए पोहरी थाने के ओपी जाटव को निर्देशित किया और उन्हें इटावा पहुंचाया गया। जहां से कल श्री जाटव लूटे गए ट्रक को जप्त कर पोहरी ले आए, लेकिन अभी तक ट्रक लूटने वाले बदमाशों और उसमें भरे हुए 29 टन गेहूं का कोई सुराग पुलिस को नहीं लग सका है। इस मामले में पुलिस की पतारसी जारी है।