कंटेनर-बस भिड़ंत में पति-पत्नि सहित एक अन्य व्यक्ति की मौत व दर्जन भर घायल

शिवपुरी-प्रतिदिन की तरह अपने नियमित रूट पर चलने वाली गींताजलि बस आज एक भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई। यह दुर्घटना शहर से लगभग 30 किमी दूर स्थित भानगढ़ के समीप हुई जहां तेज गति से आ रहे अनियंत्रित कंटेनर और बस आपस में भिड़ गए।
भिड़ंत के साथ ही बस में चीख पुकार मच गई और घटना की जानकारी लगते ही आसपास के क्षेत्रों से ग्रामीणजन आए जिन्होंने घटना के बारे में पुलिस व एम्बूलेंस को सूचित किया। इस दुर्घटना में एक महिला व दो पुरूषों की मौत हो गई जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार बताया गया है कि शिवपुरी एबी रोड पर गुना से ग्वालियर जा रही गीतांजलि ट्रेवल्स की बस ग्राम भानगढ़ के पास एक बडे कंटेनर से टकरा गई। जिसमें मौके पर ही एक महिला व दो पुरूष की मौत हो गई जबकि 11 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया। गीतांजलि टे्रवल्स की बस करीब डेढ बजे जैसे ही भानगढ पहुंची तो वहां सामने से आ रहे कंटेनर ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बस में सामने से टक्कर मार दी। जिससे यह हादसा घटित हुआ।  

दुर्घटना में सरोज भार्गव व उनके पति जगदीश प्रसाद भार्गव उम्र 60 वर्ष, अशीष पुत्र अशोक जैन निवासी राधौगढ़ जिला गुना की मौत हो गई जबकि घायलों में कुं.सुधि, नरेश कुमार जैन निवासी न्यू ब्लॉक, रेणु पत्नि प्रवेश अग्रवाल निवासी भौंती, किशन पुत्र वीरसिंह निवासी शिवपुरी, अरविन्द पुत्र शिवचरण निवासी शिवपुरी, घनश्याम पुत्र दयाराम शर्मा निवासी श्योपुर, रमेश पुत्र उमेश अग्रवाल निवासी भौंती, रविन्द्र पुत्र बलवीर गुर्जर, वीरेन्द्र पुत्र चिरौंजी निवासी भौंती, मनोज पुत्र प्रकाश नारायण सक्सैना घायल है जिन्हें दुर्घटना के बाद बचाव करने के लिए पहुंचे लोगों ने जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में ले लिया है।