विधायक के सरपंच पुत्र ने किसान का घर जलाया

शिवपुरी। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के मगरौनी निजामपुर में रहने वाले गरीब किसान मान सिंह के घर में जमीनी विवाद के चलते आग लगा दी जिससे घर मे रखा अनाज और घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

वहीं फरियादी की रिर्पोट पर नरवर थाने मे तीन लोगो के खिलाफ आगजनी का मामला दर्ज कर पुलिस ने जॉच शुरू कर दी है पर पीडि़तो का आरोप है कि आग भाजपा विधायक रमेश खठीक के पुत्र जो निजामपुर के सरपंच है के द्वारा लगवाई गई है पर पुलिस ने विधायक के पुत्र की रसूख के चलते उस पर लगे आरोप को नकार दिया है अब ये गरीब परिवार अपना सबकुछ इस आग में गंवा चुका है और इसकी कहीं भी सुनवाई नही हो रही है।

नरवर थाना क्षेत्र के मगरोनी निजामपुर मे मान सिंह कुशवाह व उसका परिवार छोटे से घर मे अपना गुजर बसर कर रहा था की बीते रोज पास ही रहने वाले भानू कुशवाह उसके साथीयो ने विधायक पुत्र के संरक्षण में मान सिंह की जमीन पर कब्जा करना चाहा जिसका विरोध मान सिंह और उसके परिजनो ने किया जब आरोपी नही माने तो मान सिंह पुलिस थाने रिर्पोट दर्ज करवाने पहुच गया।

इस बात से नाराज आरोपी व विधायक पुत्र ने मान सिंह के घर मे आग लगवा दी जिसें पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से बुझाया,पर जब तक आग पर काबू पाया जाता मान सिंह का सारा सामान जलकर खाक हो चुका था। इस आग मे मान सिंह का 35 क्विंटल गेंहू और मुंगफली सहित सब कुछ जलकर खाक हो चुका है पर पुलिस ने जो मुख्य आरोपी कल्याण कुशवाह को छोड दिया है।

पीडि़तों का आरोप है कि विधायक पूत्र मुकेश खटिक के दबाब पर इस आरोपी को पुलिस बचा रही है जब ये पूरी घटना हूई तब विधायक पूत्र मुकेश खटीक भी वहां उपस्थित था जो पीडि़त की जमीन पर आरोपियों से कब्जा करवा रहा था। भाजपा विधायक रमेश खटीक के पुत्र द्वारा इस क्षेत्र मे अपने विधायक पिता का रोब दिखाया जाता है और आए दिन लोगो को परेशान किया जाता है पर जब ये लोग शिकायत लेकर थाने जाते है तो इन्हे पुलिस के द्वारा डरा धमका कर चलता कर दिया जाता है। पूर्व मे भी विधायक पुत्र ने लोगो पर अपनी दबंगता दिखाई है। इस मामले मे पुलिस ने तीन लोगो पर मामला दर्ज किया है और मामले की जॉच की जा रही है पर विधायक पुत्र का इस मामले में न होना पुलिस बता रही है।