करंट लगने से युवक की मौत

करैरा। पुलिस थाना करैरा के अन्तर्गत आने वाले ग्राम करही में एक युवक  की करेंट लगने से मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जव युवक खेत में पडे विजली के तारो को मोटर चलाने के लिये जोड रहा था और तभी अचानक उन तारो में विघुत प्रवाह हो गया । करेंट की चपेट में आये युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार करही निवासी इन्दल रावत उम्र 28 वर्ष पुत्र श्री छोटे रावत बीति रात्रि अपने में टूटे पडे विजली के तार जोड रहा था तभी अचानक उनमें करेंट आ जाने से युवक इन तारो में चिपक गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई बताया जाता है कि खेतों में पानी देने के लिये विजली के तार अवैध रूप से डाले गये थे । जो कि आॅधी आने पर टूट गये थे ।

इस प्रकरण में बिना पीएम के शव का अंतिम संस्कार कर देने की चर्चा भी जोरो पर है। लोगो का कहना है कि कोई भी घटना के बाद पुलिस में मर्ग कायम होता है एंव पीएम के बाद ही परिजनों को अंतिम संस्कार के लिये शव सौंपा जाता है परंतु यहां ऐसा नही हुआ जवकि मामला करेंट से हुई दुर्घटना का है। बताया जाता है कि इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई थी परंतु पुलिस ने भी इस प्रकरण में कोई रूचि नही ली जो कि चर्चा का विषय है।