पति व देवर पर झूठा मामला दर्ज करने पर पत्नि ने डीआईजी को की शिकायत

शिवपुरी-गत दिवस शिवपुरी प्रवास पर आए डीआईजी को एक लिखित शिकायत करते हुए महिला सुमन जाट पत्नि राजेश जाट निवासी नबाब साहब रोड ने बताया कि महिला का पति राजेश जाट पेशे से वकील है और वह ग्राम टीला में उनके नाम से कृषि भूमि है।
सुमन ने अपनी शिकायत में बताया कि 9 जून को जब उनके पति राजेश जाट व देवर प्रदीप जाट ट्रेक्टर से ग्राम टीला में खेत में जुताई कर रहे थे कि तभी उक्त भूमि पर सीताराम पुत्र नारायण सिंह रावत एवं सीताराम के लड़के धर्मेन्द्र, हरवीर निवासी पड़ोरा व रामदयाल गड़रिया निवासी टीला आ गए और प्रार्थिया के परिजनों से जमीन जोतने के एवज में तीन लाख रूपये की मांग की तथा मारपीट कर जमीन से भगा दिया।

इस घटना की रिपोर्ट पुलिस थाना कोलारस में भी की गई। इस पर महिला सुमन जाट ने डीआईजी को शिकायत की उनके पति राजेश व देवर प्रदीप जाट के सिर व हाथ-पैर में गंभीर चोटें है ऐसे में पुलिस ने उन पर ही मामला दर्ज कर लिया जो कि न्याय संगत नहीं है। 

महिला ने बताया कि 16 जून को जब राजेश व प्रदीप ट्रेक्टर लेकर खेत में जुताई कर रहे थे कि तभी वहां पर उक्त व्यक्ति 10-15 अन्य व्यक्तियों को लेकर खेत पर लाठियां,बंदूकें व सरिया लेकर आए और प्रार्थिया के पति व देवर पर उक्त व्यक्तियों ने जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में पति राजेश व देवर प्रदीप को गंभीर चोटें आई है। महिला सुमन ने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने इनके साथ मारपीट की उन्होंने अपनी ही गाड़ी में भी गोली चलाकर फरियादियों पर ही मामला दर्ज करा दिया। इस मामले में डीआईजी से न्याय की गुहार लगाकर मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की गई है।