क्रिकेट लीग में शिवपुरी के कपिल का शानदार प्रदर्शन

शिवपुरी-क्रिकेट के क्षेत्र में शहर के उत्कृष्ट खिलाड़ी कपिल यादव के प्रदर्शन ने एक बार फिर से दर्शा दिया है कि वह ना केवल अंचल का बल्कि क्रिकेट में अपने हुनर का प्रदर्शन करने को हमेशा तैयार रहते है। इसी प्रकार का प्रदर्शन किया कपिल ने राजस्थान क्रिकेट लीग द्वारा आयोजित क्रिकेट मैच में जहां राजस्थान बोर्ड में रणजी टीम में कपिल यादव शामिल है और अपने हरफनमौला प्रदर्शन से शिवपुरी के नाम को राजस्थान में रोशन कर रहे है।

यहां बता दें कि राजस्थान क्रिकेट लीग में पिछली साल की तरह इस बार भी कपिल ने राजस्थान लीड में मैन ऑफ द सीरिज का खिताब पाकर इतिहास दोरा दिया है। कपिल यादव ने अपने कप्तानी प्रदर्शन से अपनी टीम को सेमी-फायनल तक पहुंचा और पूरी सीरिज में कपिल ने अपने प्रदर्शन के बदौलत बल्ले से 441 रन बनाए और सीरिज में गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 18 विकेट लिए। 

राजस्थान कोटा संभाग के क्रिकेट सचिव आमीन पठान ने बताया कि सबसे ज्यादा शतकों का रिकॉर्ड भी कपिल ने अपने नाम किया है। राजस्थान क्रिकेट लीग में रणजी ट्रॉफी, आईपीएल, राज्य स्तर के खिलाडिय़ों ने भाग लिया। कपिल यादव ने इन सभी खिलाडिय़ों को पीछे छोड़ बेहतरीन प्रदर्शन कर कोटा संभाग का नाम रोशन किया। अपने प्रदर्शन के बल पर कपिल यादव ने सितंबर में होने वाली जयपुर प्रीमियर लीग में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया है।