भाजपा नेता एंड संस ने लगाई महिलाओं की पिटाई, पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद

शिवपुरी। गत दिवस ग्राम मारौरा तहसील परगना जिला शिवपुरी के कुछ लोगों के साथ शहर के भाजपा नेता रामदयाल जैन मावा वाले के पुत्रों व उनके कुछ अन्य साथियों ने इसलिए मारपीट कर दी थी क्योंकि वह इन पीडि़तों की जमीन को हड़पना चाहते थे। इस संबंध में जब पुलिस कोतवाली थाना में बयान देने के लिए महिलाऐं गई तो यहां पुलिस ने महिलाओं की असुनवाई की।
पुलिस में अपनी असुनवाई के चलते इन महिलाओं ने इस संबंध में कलेक्टर व एसपी को जनसुनवाई में शिकायत कर कार्यवाही करते हुए न्याय की गुहार लगाई गई है। पीडि़त पक्ष भाजपा नेता के पुत्रों से बुरी तरह भयभीत है और वह इस मामले में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है।

्र कलेक्टर व एसपी कार्यालय में जनसुनवाई के माध्यम से अपनी शिकायत बताते हुए ग्राम मारौरा निवासी बबली पुत्री बारे लाल शाक्य, पिस्ता बाई पुत्री बारेलाल शाक्य, मानोबाई पत्नि बारेलाल शाक्य के साथ मौजूद ग्राम की अन्य महिला व पुरूषों ने भी शिकायत दर्ज कराई जिसमें मारौरा अहीर के ही सामलिया, रामेश्वर, आला, अखैराज, गजराज सिंह, रामचरण सिंह, मोहन ने संयुक्त रूप से अपनी असुनवाई की शिकायत ज्ञापन में की और बताया कि गत दिवस प्रार्थीगणों की कृषि भूमि ग्राम मारौरा में है और उन्हें पैसों की जरूरत होने से जमीन विक्रय करने के लिए शहर के दीपेश जैन से अनुबंध करने आए थे चूंकि  दीपेश जैन से अनुबंध इसलिए कर रहे थे क्योंकि उनसे एडवांस रकम ले ली थी कि तभी भाजपा नेता रामदयाल जैन के पुत्रगण टीटू जैन, मनीष जैन व स्वयं रामदयाल जैन अपने 8-10 गुण्डा तत्वों को लेकर आए और हमारे पिता बारेलाल व भाई के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में किया गया। 

पीडि़त पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पक्ष के विरूद्ध मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन इस मामले में पीडि़त महिलाओं ने पुलिस पर अपनी असुनवाई का आरोप लगाया है महिलाओं का कहना है कि उक्त आरोपियों ने हमारे साथ भी हाथापाई और मारपीट की लेकिन पुलिस में हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं की, इसलिए जनसुनवाई के माध्यम से कलेक्टर व एसपी को शिकायत कर इस ओर शीघ्र कार्यवाही की मांग की है। जनसुनवाई मेें प्र.क्रं.जी 1845/26 जून 13 पर मामला एसडीओपी पोहरी थाना को भेज दिया है।