व्यावसायी को लगाया चूना, गल्ले से भरा ट्रक बेच फरार हुआ चालक

शिवपुरी/कोलारस- जिले के कोलारस नगर में ए वी रोड़ एस डी ओ पी कार्यालय के सामने गल्ले का व्यवसाय करने वाले व्यापारी छोटा खीरखाने के द्वारा शिवपुरी की एक ट्रांसपोर्ट से ट्रक भाड़े पर मंगवाया। उक्त ट्रक की ट्रांसपोर्ट उत्तर प्रदेश एवं इन्दौर से संबंधित होने की जानकारी दी गई।
व्यापारी छोटा खीरखाने द्वारा जब एक ट्रक चना इन्दौर के लिये रवाना किया उस वक्त ट्रक चालक द्वारा स्वयं का मोवाइल नम्बर एवं फर्जी नम्बर एवं फर्जी ट्रांसपोर्ट की जानकारी दी गई। उक्त ड्रायवर द्वारा तीन दिन तक फोन पर बात की और कहा कि आर टी ओ ने उक्त ट्रक पकड़ लिया है। 

आपका माल पहुंच जायेगा जब गल्ला व्यवसायी छोटे को शंका हुई तो उन्होंने संबंधित स्थान राजगढ़ जाकर देखा तो पता चला कि राजगढ़ आर टी ओ द्वारा उक्त नम्बर का कोई ट्रक पकड़ा ही नहीं है और न ही उस नम्बर का कोई ट्रक गुना टोलटैक्स से आगे निकला है। 

मतलब साफ है ट्रक चालक द्वारा फर्जी नम्बर एवं फर्जी ट्रांसपोर्ट की जानकारी देकर कोलारस के व्यापारी छोटे खीरखाने को लाखों रूपये का चना लूट लिया जिसकी प्रमाणित नकल कोलारस मण्डी से बुधवार को लेने के बाद कोलारस पुलिस थाने शिकायत की गई कोलारस पुलिस ने व्यापारी से आवेदन एवं मण्डी के दस्तावेज की नकल लेकर उक्त घटना की विवेचना प्रारंभ कर दी है।