लायन्स क्लब साउथ की इंटरनेशनल कन्वेशन यूरोप में

शिवपुरी-नर सेवा ही नारायण सेवा की पंक्तियों को चरितार्थ करने के लिए आगामी समय में समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब साउथ इंटरनेशनल कनवेन्शन यूरोप में आयोजित होने जा रही है। इस कनवेन्शन में क्लब के विभिन्न देशों के प्रांताध्यक्ष शामिल होंगें जो अपने अनुभवों को लायन्स साथियों के साथ बाटेंगें और उन्हें बताऐेंगे कि किस प्रकार से मानव सेवा जन सेवा की जाए।

इन्हीं बारीकियों व अनुभवों को जानने के लिए लायन्स क्लब साउथ के अध्यक्ष इंजी.पवन जै व लायनेस अध्यक्षा श्रीमती संगीता जैन, लायन्स साउथ सचिव  नरेन्द्र जैन भोला-श्रीमती वीणा जैन व रीजन चेयर पर्सन पवन जैन एवं श्रीमती मीना संयुक्त रूप से इस कनवेन्शन में भाग लेने 22 जून को यूरोप के लिए रवाना होंगें।

विदेशों में जनसेवा के अनुभवों को जानने के लिए जा रही इस टीम को लायन्स क्लब साउथ सहित अन्य समाजसेवी संस्थाओं व गणमान्य नागरिकों ने अपनी शुभकामनाऐं दी है। 18 दिवसीय भ्रमण के दौरान आयोजित होने वाले इस कनवेन्शन में लायन्स क्लब का यह दल यूरोप, यू.के., इटली, फ्रंास,स्पेन, स्विटजरलैण्ड, ऑस्ट्रिया देश व अन्य प्रांतों में पहुंचेंगे और कनवेन्शन में भाग लेकर यह दल शिवपुरी वापिस लौटकर उन अनुभवों को अपने साथियों के साथ साझा करेंगें।