गांव के युवक ने ही किया नाबालिग बेटी का अपहरण: पिता का आरोप

शिवपुरी। जिले के छर्च थाना क्षेत्र में एक पिता ने लगभग एक माह पूर्व गायब हुई अपनी नाबालिग बेटी की बरामदगी के बाद अपना मुंह खोला और सीधा गांव के ही एक युवक पर आरोप लगाया।

नाबालिग युवती के इस पिता का कहना है कि गांव के ही एक युवक ने मेरी पुत्री का अपहरण किया। इस आरोप पर पुलिस ने नाबालिग युवती के अपहरण के मामले में आरोपी युवक पर धारा 363,366 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

जानकारी के अनुसार जिले के छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम डिगडौली में एक माह पहले गायब हुई नाबालिग के मामले में बालिका के पिता के बयानों के बाद एक नया खुलासा हुआ और जब पुलिस ने मामले की खोजबीन की तो ज्ञात हुआ कि गांव का ही एक युवक उक्त नाबालिग का अपहरण कर ले गया था। बाद में पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्घ पुलिस ने धारा 363, 366 अपहरण  का मामला दर्ज कर लिया है।

 ग्राम डिगडौली की रहने वाली 12 वर्षीय नाबालिग बालिका विगत माह 22 मई को रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज की थी, लेकिन इस बीच बालिका के पिता बल्ला कुशवाह ने अपनी पुत्री के अपहरण की आशंका जताई और अपने बयान पुलिस को दर्ज कराए। जब पुलिस ने पिता के बयानों के आधार पर जांच शुरू की तो जांच में सिद्घ हुआ कि सूरज कुशवाह नामक युवक उक्त बालिका का अपहरण कर ले गया है। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।