रिलेक्स पाइंट से xxx पोजिशन में पकड़े प्रेमी युगल

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने आज दोपहर शहर के दो प्रतिष्ठित रेस्टोरेंटों पर छापा मारकर वहां से दो लड़की और दो लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और रेस्टोरेंट को सील्ड कर दिया गया।

पुलिस की इस छापामार कार्रवाई के बाद पूरे शहर के रेस्टोरेंटस और होटलों के मालिकों में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवक और युवतियों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। खबर लिखे जाने तक एसडीओपी रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कहते देखे गए।


प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब एक बजे के आसपास एसडीओपी संजय अग्रवाल के निर्देशन में कोतवाली टीआई विनायक शुक्ला और देहात थाना टीआई सुनील श्रीवास्तव अपने पूरे दलबल के साथ शहर के रेस्टोरेंटों  की चैकिंग के लिए गए। सबसे पहले छत्री रोड पर स्थित सुख सागर रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापा मारा, लेकिन वहां से पुलिस खाली हाथ लौट आई इसके बाद फिजीकल कॉलेज के पास स्थित लाल कोठी के समीप संचालित रिलेक्स पांइट पर पुलिस ने छापा मारा तो रेस्टोरेंट के अंदर बने अलग-अलग केबिनों में से दो लड़के और दो लड़कियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और इनके पास से कंडोम भी बरामद किए गए। पुलिस चारों युवक-युवतियों को पकड़कर कोतवाली ले आई। पुलिस ने इस मामले में अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

रेस्टोरेंट संचालक पर भी होगी कार्रवाई: एसडीओपी अग्रवाल

आज दोपहर फिजीकल कॉलेज के पास स्थित रिलेक्स पांइट पर चार युवक-युवती रेस्टोरेंट के केबिन में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद रेस्टोरेंट को सील्ड कर दिया गया है। इस पूरे मामले में एसडीओपी संजय अग्रवाल का कहना है कि  रेस्टोरेंट संचालक सहित जांच के बाद पकड़े गए युवक-युवतियों का अपराध सिद्ध होता है तो इनके ऊपर संबंधित धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया जाएगा।