खेत से चुराई 27 हजार की मूंगफली

शिवपुरी। जिले के खनियाधाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम सिनावल में बीती रात्रि को कुछ लोगों ने खेत में रखी लगभग 27 हजार रूपये की मूंगफली की फसल की चोरी कर ली और इन्हें फसल चुराते हुए खेत मालिक ने देख लिया। जब इन चोरों को रोकने का प्रयास किया तो वह मौके से भाग खड़े हुए। इस मामले में खेत मालिक ने चार चोरों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कराया है। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।  

जानकारी के अनुसार जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम सिनावल में फरियादी शिशुपाल के खेत से मूंगफली चुराने के आरोप में चार आरोपियों एकनाथ, चतुरसिंह, हरपाल और कपिल के विरूद्ध चोरी का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। शिशुपाल का आरोप है कि उसके खेत से चारों आरोपियों ने लगभग 27 हजार रूपये मूल्य की 16 क्विंटल मूंगफली चुराकर ले गए और भाग खड़े हुए जबकि शिशुपाल ने इन्हें रोकने के लिए आवाज भी लगाई और पकडऩे का प्रयास भी किया। 

फरियादी शिशुपाल ने बताया कि उसके खेत में स्थित पाटौर में मूंगफली रखी हुई थी। विगत दिवस चारों आरोपी दिन दहाड़े उसके खेत में घुसे और उन्होंने पाटौर में रखी मूंगफली ले जाना शुरू कर दिया। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में नामजद आरोपियों के विरूद्ध चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपीगण फरार बने हुए हैं।