रोटरी क्लब का न्यूरोलॉजी शिविर 23 को

शिवपुरी-समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय संस्था रोटरी क्लब शिवपुरी के तत्वाधान में 23 जून को स्थानीय वर्मा नर्सिंग होम विष्णु मंदिर के सामने शिवपुरी पर निःशुल्क न्यूरोलॉजी एवं कमर दर्द रोग शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
शिविर में मानसिक बीमारियों से ग्रसित मरीजों का यहां विशेषज्ञ न्यूरोलॉजी डॉ.संतोष त्रिपाठी द्वारा शिविर में आने वाले मरीजों का परीक्षण व उपचार किया जाएगा। शिविर की जानकारी देते हुए रोटरी क्लब के अध्यक्ष राजेश जैन एवं सचिव अमिताभ त्रिवेदी ने बताया कि शहर में कई रोगी मानसिक  व विभिन्न प्रकार की बीमारियों से ग्रसित है ऐसे में जनसेवा करने का एक अमिट संकल्प रोटरी क्लब ने लिया है। 

इसी परिप्रेक्ष्य में एक दिवसीय निःशुल्क न्यूरोलॉजी शिविर आयोजित होने जा रहा है। शिविर के संयोजक रोटे.डॉ.सुशील वर्मा व डॉ.ओ.पी.शर्मा है। रोटरी क्लब द्वारा आयोजित इस शिविर में जिन बीमारियों का परीक्षण व उपचार होगा उनमें मस्तिष्क बुखार, लकवा, फॉलिश, नसों में रूकावट, मिर्गी, सिरदर्द, सुन्नपन, ब्रेन हेमरेज, चक्कर आना, दिमाग में चोट, दिमाग की टी.बी., अचानक बेहोश हो जाना, दिमागी ट्यूमर गठान, नसों में झुनझुनी, कमर दर्द, गर्दन दर्द आदि शामिल है। रोटरी क्लब अध्यक्ष राजेश जैन व सचिव अमिताभ त्रिवेदी ने इस निःशुल्क शिविर में मानसिक रोगियों से आग्रह किया है कि वह शिविर का अधिक संख्या में पहुंचकर लाभ उठाकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें।