डेविड डांस क्लब का 'डांस शिवपुरी डांस' कार्यक्रम का भव्य आयोजन 19 जून को

शिवपुरी-शिवपुरी में आगामी 19 जून को एक भव्य 'डांस शिवपुरी डांस' कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय होटल सोनचिरैया में डेविड डांस क्लब के तत्वाधान में आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम में भागीदारी के रूप में समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब व किड्स गार्डन स्कूल भी है जिनके द्वारा तीन दिवसीय डांस प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन भी शिवपुरी में किया गया है।

इस तीन दिवसीय प्रशिक्षण को जीटीव्ही के जस्ट डांस फेम करणा खन्ना स्वयं शिवपुरी आकर लगातार तीन दिनों तक नन्हें-मुन्ने व बड़ों बच्चों को डांस की बारीकियों को सिखाऐंगें और उन्हें डांस सिखाकर एक नया मंच देने का प्रयास करेंगें।

डेविड डांस क्लब क्लासेस के डेविड सर एण्ड विक्की शर्मा द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी गई है। जिसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को पंजीयन कराकर 4 दिनों की ट्रेनिंग जीटीव्ही फेम करण खन्ना द्वारा दी जाएगी और फिर इन्हीं बच्चों को करण खन्ना के साथ डांस प्रस्तुति करने का मौका भी मिलेगा। 

सीमित स्थानों के लिए आयोजित होने वाली यह कार्यशाला 15 से 18 जून तक स्थानीय होटल सोनचिरैया में चलेगी और 19 जून को ग्रांड फिनाले 'डांस शिवपुरी डांस' की भव्य प्रस्तुति दी जाएगी।इस  आयोजन में भाग लेने के लिए डेविड डांस क्लब के डेविड सर, विक्की शर्मा, शिव म्यूजिक सेंटर न्यू ब्लॉक चौराहा से संपर्क कर फॉर्म लेकर पंजीयन कराया जा सकता है। इस कार्यक्रम में सहभागी संस्था के रूप में रोटरी क्लब व किड्स गार्डन स्कूल शामिल है अधिक जानकारी के लिए बच्चों को डांस के लिए प्रशिक्षित किए जाने वाले स्थान डेविड डांस क्लासेज निचला बाजार जैन मंदिर के सामने शिवपुरी पर संपर्क किया जा सकता है। कार्यक्रम के आयेाजन की तैयारियां शुरू हो चुकी है।