यूथ मुस्लिम सोसायटी ने किया परशुराम शोभा यात्रा का स्वागत

शिवपुरी- शहर में आज ब्राह्मण समाज शिवपुरी के द्वारा निकाली गई भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर शोभायात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। स्वागत की इस बेला में स्थानीय पुरानी शिवपुरी इमाबाबाड़ा पर विद्यार्थी ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीएमडी साजिद विद्यार्थी के नेतृत्व में यूथ मुस्लिम सोसायटी के द्वारा इस शोभायात्रा का ठण्डाई व शुद्ध ठण्डे पेयजल के साथ स्वागत किया गया।

स्वागत के क्रम में आयोजित मंच पर ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष रामजी व्यास का विद्यार्थी ग्रुप के सीएमडी साजिद विद्यार्थी ने माल्यार्पण कर स्वागत किया और इस मौके पर मौजूद अन्य समाज के वरिष्ठजन व समाज बन्धुओं ने शोभायात्र में आए लोगों की आवभगत करते हुए सेवा की। इस क्रम में शोभायात्रा का स्वागत करने वालों में हाजी शहजाद खान, हाजी अख्तर बेग मिर्जा, हाजी इश्त्याक सिद्दीकी, मोहम्मद हसन भद्दन भाई, सफदर बेग मिर्जा, अब्दुल रफीक खान अप्पल, हाफिज दानिश, डॉ.शमशाद, रहीस खान, पप्पू भाई, हाजी महफूज कुर्रेशी, मास्टर रजा मोहम्मद, गुल्ली हाफिजजी, शकील खान, तबीबउर्र रहमान, सफिया, इकबाल टेलर मास्टर, के साथ-साथ विद्यार्थी ग्रुप ऑफ कंपनीज के अमान भाई, शाहरूख, इमरान, हीरा खान, साकिर अली, साबिर खान, जुबैर खान, पत्रकार रशीद खान व मनोज भार्गव, अजय जैन  ने स्वागत किया। इस शोभा यात्रा में सैकड़ों की संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद थे।

अग्रवाल समाज के अध्यक्ष रीतेश जैन ने भी किया स्वागत

ब्राह्मण समाज के नेतृत्व में निकल रही भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर शोभा यात्रा का आत्मीय स्वागत करने के लिए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष रीतेश जैन भी अपनी टीम के साथ कोर्ट रोड पर मौजूद थे और जैसे ही यह शोभा यात्रा कोर्ट रोड पर पहुंची कि जोरदार आतिशबाजी और ठण्डाई के साथ शोभायात्रा में आए हुए विप्र बन्धुओं का स्वागत किया। इस स्वागत समारोह से समाज बन्धुओं में भी हर्ष व्याप्त नजर आया और उन्हेांने इस स्वागत बेला की प्रशंसा की।

नपा  उपाध्यक्ष ने भी किया स्वागत

शहर के कमलागंज क्षेत्र में भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर निकाली जा रही शोभायात्रा का स्वाग नपा उपाध्यक्ष भानु दुबे ने अपने साथियों के साथ किया। यहां नपा उपाध्यक्ष भानु दुबे ने हाथों में ग्लास लेकर सभी ब्राह्मण बन्धुओं को शीतल ठण्डे पेयजल का वितरण किया और परशुराम जयंती की शुभकामनाऐं दी। इस मौके पर भगवान परशुरामजी के चित्र पर माल्यार्पण कर पूजा-अर्चना भी की गई।  

शहर के न्यू ब्लॉक क्षेत्र में एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष गौरव शर्मा ने भी अपने आराध्य भगवान परशुराम जी की शोभायात्रा का आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर उनके साथीगण भी मौजूद थे जिन्होंने शोभायात्रा में आए लोगों को जलपान कराकर इस स्वागत बेला में अपना सहयोग प्रदान किया।