अज्ञात बदमाशों ने स्कार्पियो लूटी

शिवपुरी। गुना से भाडे पर एक स्काँर्पियो शिवपुरी की तरफ लेकर आ रहे चार अज्ञात बादमाशो ने कोलारस के ग्राम देहारदा चौराहे पर बुधवार की शाम वाहन चालक के साथ मारपीट कर उसका वाहन लूट कर ले गये।

इसके बाद चालक ने किसी दूसरे व्यक्ति के मोबाइल से अपने मालिक को घटना की जानकारी दी, जिस पर वाहन मालिक ने किसी तरह इस घटना की जानकारी कोलारस पुलिस को दी।

पुलिस ने तत्काल सक्रियता दिखाते हुए भागे हुए बादमाशों की दिशा में पीछा करते हुए फोरलेन पर पर पकड लिया, लेकिन बादमाशो को देख मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ लुट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोलारस एसडीओपी कोलारस मोहन सिंह शक्तावत ने बताया कि गुना के ग्राम बलबीर खेडी निवासी जगदीश पुत्र रामभरोसे शिवहरे वाहन चलाने का कार्य करता है जिसे बुधवार को चार अज्ञात लोग भाडे पर शिवपुरी की ओर कहकर ले आए और बादमाशो ने कोलारस के ग्राम देहरदा पर वाहन चालक जगदीश के साथ मारपीट करते हुए उसका मोबाइल लेकर स्कार्पियो लूट कर ले गए। इसके बाद जगदीश ने घटना की जानकारी अपने मालिक को दी। कोलारस एसडीओपी सहित कोलारस टीआई ने मय पुलिस बल के साथ वाहन का पीछा किया और घटना के एक घटें बाद वाहन को फोरलेन पर झासी की ओर पकड लिया।