आंखों में मिर्ची झोंककर युवक व महिला से की लूट

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम गूढर में बाईक पर सवार होकर जा रहे एक युवक व उसकी चाची को सोमवार के रोज अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लूट का शिकार बना लिया। यह घटना ग्राम गूढर से कुछ पहले ही अंजाम दी गई जहां नकाबपोश बदमाशों ने युवक व उसकी चाची की आंखों में मिर्ची झोंक दी और महिला के गले से मंगलसूत्र व युवक की ऊपरी जेब से मोबाईल लूटकर बदमाश फरार हो गए।

काफी देर बाद स्वयं को संभालने के बाद पीडि़तजनों ने पुलिस थाना में नकाबपोश बदमाशों के विरूद्ध पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात तीन लुटेरों के खिलाफ भादवि की धारा 392 सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बेलबावड़ी की रहने वाली एक महिला कमलेश अपने भतीजे गोलू उर्फ कुलदीप चौहान के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर देवखो से बेलबावड़ी जा रही थी तभी ग्राम गूढर के पास उन्हें एक प्लेटिना गाड़ी जिसका अधूरा नंबर फरियादी ने देख लिया। जिसका नंबर एमपी 33 703 बताया है। उस पर तीन अज्ञात युवक सवार थे जो मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। उन्होंने कुलदीप की गाड़ी रोक ली और आंखों में मिर्ची झोंक दी। इसके बाद तीनों ने मिलकर कमलेश और कुलदीप को कब्जे में ले लिया और कमलेश के गले से मंगलसूत्र छीन लिया और कुलदीप के पास से एक मोबाइल लूटकर भाग गए। लूट की घटना के बाद पुलिस तुरंत जांच में जुट गई और लूटे वाले स्थान व उसके चहुंओर पुलिस ने निशान साधते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है फिलहाल पुलिस के हाथ कोई आरोपी हाथ नहीं लगा जबकि विवेचना जारी है।