सीएम के विरोध की तैयारी, कांग्रेसी दिखाऐंगे काला झण्डा

शिवपुरी। आगामी 15 मई को अटल ज्योति योजना का शुभारंभ करने शिवपुरी आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कांगे्रस काले झण्डे दिखाएगी। उक्त जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस के पूर्व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण धाकड़ ने आरोप लगाया कि  इस यात्रा के दौरान उनकी पार्टी मुख्यमंत्री के झूठ का पर्दाफाश कर उन्हें बेनकाब करेगी। श्री धाकड़ का आरोप है कि मुख्यमंत्री केन्द्र सरकार की योजनाओं को अपना बताकर झूठा श्रेय लूट रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं लक्ष्मीनारायण धाकड़, राकेश गुप्ता, विजय शर्मा, राकेश जैन,महेश श्रीवास्तव, रामजीलाल कुशवाह, विनोद योगी,मनोज अरोरा टिन्नी आदि ने बताया कि जनहितेषी अधिकांश योजनाएं केन्द्र सरकार द्वारा संचालित की जा रही हैं। अस्पताल में मुफ्त दवा वितरण की योजना भी केन्द्र सरकार की है। यहां तक कि जिस अटल ज्योति योजना का शिवपुरी में शुभारंभ किया जा रहा है और 24 घंटे बिजली देने का बायदा किया जा रहा है।

उसका क्रियान्वयन केन्द्र सरकार के सहयोग के बिना संभव नहीं है। इसके बाद भी भाजपा योजना का झूठा श्रेय लूट रही है जबकि प्रदेश में अराजकता का माहौल है। बिजली की ताबड़तोड़ कटौती हो रही है और मनमाने बिल उपभोक्ताओं को प्रदाय किए जा रहे हैं। नए मीटर बिजली की खपत बढ़चढ़ कर दिखा रहे हैं। शिवपुरी जिले में विद्युत फीडर सेपरेशन का कार्य आज तक नहीं हो पाया। ऐसे में उपभोक्ताओं को 15 मई से 24 घंटे बिजली देने का बायदा एक छलावा मात्र है। इसी के विरोधस्वरूप कांग्रेस मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को काले झण्डे दिखाकर उनका विरोध करेगी।