नरवर-सतनबाड़ा मार्ग दुरूस्ती की ओर ग्रामीणों को मिलेगी राहत

शिवपुरी-इन दिनों नरवर-सतनबाड़ा मार्ग पर जारी निर्माण होने से आगामी समय में यहां लेागों को काफी राहत मिलने के आसार है। ऐसे में अपनी दुर्दशा पर अंासू बहा रहा नरवर-सतनबाड़ा मार्ग भी अब सुधार की स्थिति में है। यहां से निकलने वाले सैकड़ों वाहनों के आवागमन हेतु सड़क का निर्माण कार्य जारी है।
इस मार्ग से गुजरने वाले दो पहिया, चार पहिया व टे्रक्टर ट्रॉली आए दिन कहीं पंचर तो कहीं उनके टायर बस्र्ट हो जाते थे ऐसे में इस मार्ग का निर्माण होने से अब यहां किसी प्रकार की समस्या ना के बराबर ही होगी। नरवर-सतनबाड़ा मार्ग  का निर्माण कार्य करा रहे ठेकेदार निवृेन्द्र सिंह सिसौदिया और हैप्पी सरदार यहां अपनी देखरेख में निर्माण कार्य करा रहे है उच्च क्वालिटी और वर्षों तक यह मार्ग नागरिकों की सुविधा हेतु बना रहे इसके लिए मानक स्तरो के अनुरूप निर्माण जारी है। 

इंजीनियरों की टीम ने भी गत दिवस यहां भ्रमण किया और मौके की वस्तुस्थिति की जानकारी ली जिस पर यहां होने वाले निर्माण व निर्माण कार्य में प्रयुक्त सामग्री की भी टीम द्वारा सराहना की गई। नरवर-सतनबाड़ा मार्ग के निर्माण के बाद यह मार्ग मुख्य मार्ग हाईवे से जुड़ जाएगा जहां व्यापार और आवागमन हेतु पर्याप्त सुविधाऐं मिलेंगी तो वहीं नागरिकों को भी इस मार्ग की दुर्दशा से निजात मिल सकेगी। इस मार्ग से गुजरने वाले नागरिकों ने निर्माण कार्य के प्रति निर्माणकर्ताओं व शासन-प्रशासन के प्रति आभार माना है कि नरवर-सतनबाड़ा मार्ग का निर्माण कराकर यहां के नागरिकों की समस्याओं को दूर किया जा रहा है।