जंगल से अज्ञात बदमाश लूट रहें बकरियां, पशु मालिक परेशान

शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम मामौनी के जंगल में कल दोपहर बकरियां चराने गए चरवाहों पर चार अज्ञात बदमाशों ने लाठियों से हमला बोल दिया और उनकी 34 बकरियां लूटकर ले गए। बदमाशों के हमले में घायल चारों चरवाहे बमुश्किल थाने पहुंचे और अपने साथ हुई लूट की घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चारों बदमाशों के खिलाफ धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने छानबीन में रात्रि के समय 9 बकरियां बरामद कर लीं जबकि 25 बकरियों और बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल दोपहर 1 बजे ग्राम मामौनी के रहने वाले चरवाहे कम्मा कुशवाह, प्राण सिंह गुर्जर, प्रथम परिहार और कल्लू जाटव अपनी-अपनी बकरियां लेकर गांव के पास स्थित जंगल में गए हुए थे। तभी वहां चार अज्ञात लठेतों ने चरवाहों पर हमला बोल दिया और उनकी जमकर मारपीट करते हुए उनके पास से 34 बकरियां लूटकर ले गए। इसके बाद पुलिस ने जंगल में छानबीन की तो उन्हें प्रथम परिहार और कल्लू जाटव की 9 बकरियां रात के समय जंगल में चरती हुईं मिलीं। जिन्हें पुलिस ने बकरी मालिकों के हवाले कर दिया है। जबकि कम्मा कुशवाह और प्राण सिंह गुर्जर की 25 बकरियों का कोई सुराग नहीं लग सका है।