...ये क्या हसबैण्ड ने अपने फ्रेंड्स के साथ मिलकर किया पत्नि का किडनैप

शिवपुरी। कहीं पति अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार करवाता है तो कहीं कोई पत्नि अपने प्रेम के प्रदर्शन को लेकर जहर खा रही है यह सब तो ठीक है पर अब तो पति ही अपने दोस्तों के साथ अपनी ही पत्नि का अपहरण करा रहा है।
मामला जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र का है शादी की शुरूआत से आए दिन की लड़ाई झगड़े से आहत पति-पत्नि अलग तो हो गए लेकिन अब अलग होने के बाद दो साल बाद पति को पता नहीं क्या हुआ कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नि का अपहरण कर लिया और अपने मामा के यहां पत्नि को छोड़कर फरार हो गया। बाद में पीडि़त महिला अपने पति के चंगुल से छूटने के बाद बैराड़ थाने पहुंची जहां पुलिस ने शून्य पर कायमी कर सुभाषपुरा पुलिस को असल कायमी के लिए डायरी पहुंचाई। जहां सुभाषपुरा थाने में पति सहित सात आरोपियों पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल सुभाषपुरा पुलिस इस मामले में जांच कर रही है आखिर ऐसा क्यों हुआ।

सुभाषपुरा थाना क्षेत्र से पति ने दो साल पहले अपनी पत्नि का त्याग कर दिया था और अब अपने मित्रों के साथ मिलकर पति ने पत्नि को अगवा कर उसकी मारपीट की और उसे बैराड़ के ग्राम कछऊआ  में पीडि़त महिला के मामा के यहां छोड़कर फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैराड़ के ग्राम बटेवरी में रहने वाले कल्याण धाकड़ का विवाह भानगढ़ की रहने वाली सुमन के साथ हुआ था, लेकिन विवाह के बाद से ही दोनों के संबंध मधुर नहीं थे और उनमें आए दिन झगड़ा होता रहता था। बीते दो साल पहले कल्याण ने सुमन का त्याग कर दिया। उसके बाद से वह अपने पिता के घर भानगढ़ में रहने लगी। लेकिन दो साल बाद 25 मई को सुमन का पति कल्याण अपने मित्र रामसिंह धाकड़ निवासी बैराड़, विनोद धाकड़ निवासी भानगढ़, सिद्धराम जाटव, वीरू यादव, रामसिंह रावत निवासी करसैना ओर एक गुर्जर के लड़के साथ टबेरा वाहन लेकर भानगढ़ अपनी ससुराल पहुंचा जहां सभी आरोपियों ने मिलकर सुमन को जबरन अपने वाहन में बैठाकर मारपीट करते हुए अपने गांव बटेवरी ले आया और वहां उसे दो दिन रखा। इसके बाद आरोपी कल्याण ग्राम कछऊआ में रहने वाले सुमन के मामा के यहां छोड़कर भाग गया। सुभाषपुरा पुलिस ने पत्नि की रिपोर्ट पर पति व उसके दो अन्य साथियों के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध करते हुए मामले की विवेचना शुरू कर दी है।