शौच के लिए गए युवक को घेरकर लगाई पिटाई

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्रान्र्गत आने वाले ग्राम रातौर मे कल रात एक ही परिवार के चार सदस्यों और उनके एक मित्र ने शौच से लौटकर आ रहे एक युवक को घेर लिया और उसकी निर्ममतापूर्वक पिटाई लगा दी। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। पिटाई लगाने के कारण पीडि़त युवक के घर कुछ समय पहले हुई चोरी बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रातौर में रहने वाला गणेश पुत्र श्रीलाल धाकड़ उम्र 32 वर्ष कल रात्रि 8 बजे गांव के बाहर शौच के लिए गया हुआ था और वह शौच करने के बाद घर की ओर लौट रहा था तभी पहले से घात लगाए पप्पू, उसकी पत्नि सुशीला और उसका बड़ा पुत्र उपेन्द्र और छोटा पुत्र सहित उसका मित्र बलवीर कुम्हार ने गणेश को घेर लिया और उसकी निर्ममतापूर्वक मारपीट कर दी और वहां से भाग निकले। घायल गणेश को अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। जहां उसने  बताया कि कुछ समय पहले उसके घर चोरी हो गई थी। जिसका शक वह पप्पू पर कर रहा था। इसी बात को लेकर सभी आरोपियों ने मिलकर उसकी मारपीट कर दी।

चबूतरे पर सो रहा युवक गिरकर हुआ घायल

शिवपुरी। पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम तिमानी में गांव के चबूतरे पर सो रहे एक युवक कल्याण पुत्र हल्के प्रजापति उम्र 26 वर्ष गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए शिवपुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पांच साल से फरार आरोपी पकड़ा

शिवपुरी। पोहरी थाना क्षेत्र के दिदखुर्द निवासी चंदन पुत्र बद्री धाकड़ नामक फरारी युवक को पुलिस ने उसके घर से पकड़ लिया है। यह आरोपी पांच साल से धारा 440, 294, 534 के अपराध में फरार चल रहा था। जिसे कल मुखबिर की सूचना पर पकड़ लिया गया।

कच्ची शराब बेच रहे युवक गिरफ्तार

शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम हुसैनपुर में कल शाम एक युवक धु्रव उर्फ धुर्रा पुत्र हरिसिंह परिहार उम्र 30 वर्ष को घर पर 20 लीटर कच्ची शराब बेचते हुए पुलिस ने पकड़ लिया और उसके पास से शराब भी बरामद कर ली है। पकड़ी गई शराब की कीमत 1600 रूपये आंकी गई है।