सूने घर में नाबालिग से की युवक ने छेड़छाड़

शिवपुरी। जिले भर में आए दिन छेडख़ानी की घटनाऐं सामने आ रही है कहीं कोई युवती शौच को जाती है तो कहीं कोई युवती घर में अकेली रह जाती है ऐसे में अपनी घिनौनी हरकत को पूरा करने का कई मनचले युवक प्रयास करने की फिराक में रहते है लेकिन समय रहते बालिका अथवा युवती चिल्ला जाती है तो आरोपी मौके से भाग खड़ा होता है।

ऐसा ही एक मामला करैरा थाने के ग्राम सुनारी में सामने आया। जहां एक सूने घर में मौजूद नाबालिग युवती से मनचले युवक ने छेडख़ानी की तो युवती ने चिल्ला दिया जिससे आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने प्रकरण जांच में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुनारी में एक युवक  ने रात्रि के समय नाबालिग बालिका के घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी और वहां से भाग गया। पुलिस ने फरियादी बालिका की रिपोर्ट पर से आरोपी युवक के विरूद्ध आईपीसी की धारा 354, 456, 7 (8) टीसीएसओ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ग्राम सुनारी में रहने वाली एक 14 वर्षीय नाबालिक बालिका को उसी के गांव का रहने वाला आरोपी कल्ला पुत्र डमरूआ जाटव ने रात्रि के समय घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। बालिका के चिल्लाने पर उसके परिजन जाग गए और जब कमरे में जाकर देखा तो वहां आरोपी कल्ला घुसा हुआ था। परिजनों को देखकर वह मौका पाकर वहां से भाग निकला। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।