पुलिस परेशान: महुअर के नीचे कैसे पहुंच गई भाजपा नेता के भाई की लाश

शिवपुरी। जिले के करैरा क्षेत्र में भाजपा नेता आजाद जैन के भाई की मौत की गुत्थी पुलिस की समझ से परे है हालांकि पुलिस इस मामले में प्रयासरत है कि वह इस मौत से पर्दा उठाए लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद और पुलिस का माथा और ठनक गया है।

बताया गया है कि भाजपा नेता के भाई की मौत के बाद उसके गले की सोने की चैन ओर मोबाईल भी गुम है जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि  कहीं यह घटना लूट की मंशा से तो नहीं की गई।

पुलिस हर एंगल से अपनी जांच में जुटी है। इस मामले में मृतक के भाई भाजपा नेता आजाद जैन इसे हत्या की गुंजाईश बताया है। पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए भी उठाया है लेकिन परिणाम कुछ नहीं निकला है। पकड़े गए लोग यही कह रहे हैं कि वह रात 9 बजे मृतक बल्ली को उसके घर के पास छोड़ गए थे, लेकिन आजाद जैन का आरोप है कि उनके कथन विरोधाभाषी हैं। रात 1 बजे तक घर वाले बल्ली को तलाश करते रहे थे।

विदित हो कि 11 मई को सुबह महुअर पुल में बल्ली की लाश मिली थी। एक दिन पहले उसे दो-तीन लोग नारई जाने की कहकर मोटरसाईकिल से ले गए थे। बताया जाता है कि बल्ली और उसके साथी नशा करते थे और यह भी संभावना है कि नशे में ही उनके बीच कुछ कहासुनी हुई हो और इसी झगड़े में या तो बल्ली पुल से गिर गया हो या फिर उसकी हत्या कर लाश पुल से नीचे फेंक दी गई हो। पीएम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

पुलिस ने जिन्हें हिरासत में लिया उनमें एक होटल वाला, एक सब्जी बेचने वाला, एक यादव और धोबी जाति का व्यक्ति हैं। उनके अनुसार वे साथ-साथ गए थे और उन्होंने शराब भी पी थी और इसके पश्चात बल्ली को उसके घर के पास रात 9 बजे छोड़ दिया गया था। जहां से उसके घर की दूरी मुश्किल से 100 मीटर है जबकि दूसरे दिन बल्ली की लाश महुअर पुल के नीचे मिली जो कि उसके घर से लगभग आधा किमी की दूरी पर है।