चार बच्चों का पिता फांसी पर झूला

शिवपुरी। फिजीकल चौकी क्षेत्रांतर्गत इंदिरा कॉलोनी में एक 40 वर्षीय चार बच्चों के पिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने युवक के शव का पीएम कराकर मर्ग की कायमी कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि इंदिरा कॉलोनी में रहने वाला युवक अतरसिंह पुत्र पीतम रजक उम्र 40 वर्ष ने अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में पंखे के कुंदे से साफी का फंदा बनाकर गले में डाल दिया और फांसी पर झूल गया। युवक ने यह कदम क्यों उठाया। यह कारण अभी अज्ञात बना हुआ है। बताया जाता है कि उक्त युवक के दो बच्चे और दो बच्चियां हैं। वह युवक कारीगरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था और उसका रहन-सहन भी अच्छा था, लेकिन इसके बावजूद भी उसने यह कदम क्यों उठाया। यह एक सवाल बना हुआ है।

बारदात की नियत से घूम रहे दो युवकों को हथियारों सहित पकड़ा

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर कल पुलिस ने दो युवकों को हथियार लेकर घूमते हुए पकड़ लिया। एक युवक के पास से तलवार और दूसरे युवक के पास से 315 बोर का कट्टा और दो जिंदा राउण्ड बरामद किए। पुलिस ने तलवार सहित पकड़े गए युवक पर 25 बी का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। वहीं कट्टे सहित पकड़े गए युवक के विरूद्ध 25, 27 का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पोहरी बस स्टेण्ड क्षेत्र में एक युवक मनीष पुत्र अजीत नाजगढ़ उम्र 34 वर्ष निवासी पुलिस लाइन शिवपुरी किसी बारदात की नियत से 315 बोर का कट्टा और जिंदा राउण्ड लेकर घूम रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी को कट्टा सहित दबोच लिया। वहीं दूसरी सूचना फिलीकल चौकी क्षेत्र में आने वाले दो बत्ती तिराहे की मिली। जहां से पुलिस ने दीपक शर्मा पुत्र रघुवीर शर्मा निवासी न्यूब्लॉक को तलवार सहित पकड़ लिया।

56 लीटर ओपी ले जाते हुए पकड़ा युवक

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के पोहरी बस स्टेण्ड पर पुलिस ने एक युवक को मुखबिर की सूचना पर 56 लीटर ओपी ले जाते हुए पकड़ लिया। उक्त युवक पोहरी जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को कल मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक बाबू उर्फ जाकिर पुत्र नवाब अली निवासी मस्जिद के पास कमलागंज एबी रोड शराब बनाने में प्रयुक्त की जाने वाली 56 लीटर ओपी लेकर पोहरी जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने बस स्टेण्ड पर जाकर दबिश दी तो युवक को धर दबोचा और उससे ओपी भी बरामद कर ली।