पड़ौसी ने महिला के साथ किया दुष्कर्म

शिवपुरी। आए दिन होने वाली बलात्कार की घटनाओं में एक और नया नाम जुड़ गया है जहां थाना बामौरकलां के ग्राम बुरहानपुर में एक पड़ौसी ने अपने पास रहने वाली महिला को उस समय हवश का शिकार बनाया जब वह घर में अकेली थी और उसका पति घर से बाहर था तभी पड़ौसी आया और पानी पीने के बहाने महिला का मुंह बांधकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजम देकर फरार हो गया।

पीडि़त महिला ने अपने साथ हुई घटना के संबंध में पुलिस थाना बामौरकलां में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के विरूद्ध धारा 376, 506 बी का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़त महिला किरन बाई (परिवर्तित नाम) पत्नि हरसिंह कुशवाह उम्र 35 वर्ष ने आज सुबह थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीती रात्रि मेरा पति गांव में एक समारोह में खाना खाने गया हुआ था उसी समय गांव का पड़ोस में रहने वाला युवक कृपाल पुत्र रघुवीर सिंह कुशवाह उसके घर आया और आशाबाई से पीने के लिए पानी मांगा तो आशाबाई ने उससे कहा कि मेरा लड़का रो रहा है तुम अंदर आकर पानी भरकर पी लो। 

इसके बाद आरोपी ने उससे जिद पकड़ ली कि मैं पानी भरकर नहीं पिऊंगा और तुम्हारे हाथों का ही पानी पिऊंगा और उसने आशाबाई को पकड़ लिया और उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर उसे कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना कारित कर दी और वहां से भाग निकला। रात्रि में जब उसका पति घर आया तो उसने यह सारा वृतांत पति को बता दिया। इसके बाद आज सुबह महिला ने थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।