अब एसपी संभालेंगे यातायात की कमान, लिया जायजा जमाऐंगें व्यवस्था

शिवपुरी। शहर में बिगड़ती यातायात व्यवस्था को जमाने के लिए अब नवागत एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार कमान संभालेंगें। इसके लिए गत दिवस उन्होंने अपने पुलिस बल के साथ माधवचौक चौराहा, कोर्ट रोड, मण्डी क्षेत्र व आसपास के अन्य स्थानों पर निरीक्षण किया और यहां सुव्यवस्थित यातायात सुगम हो इसके लिए कई निर्देश अधीनस्थ अमले को दिए। व्यवस्थाऐं जमाने के लिए एसपी सिकरवार ने अभी से तैयारियां कर दी है ताकि लोगों को यातायात में कोई समस्या खड़ी ना हो और वह बेतरतीब ढंग से खड़े वाहनों को व्यवस्थित रूप में लगा सके।

गत दिवस एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार और एसडीओपी संजय अग्रवाल  शहर की यातायात व्यवस्था का जायजा लेने सड़कों पर आए और दोनों अधिकारियों ने  राजेश्वरी रोड, ठण्डी सड़क, कोर्ट रोड पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने देखा कि कोर्ट रोड पर हाथ ठेले वाले और टेक्सी चालकों की भरमार थी। साथ ही वाहन पार्किंग के लिए कोई भी स्थान न होने के कारण बीच सड़क पर वाहनों की पार्किंग की गई थी जिस कारण यातायात अवरूद्ध हो रहा था। 

ऐसा ही आलम राजेश्वरी रोड पर देखा गया और यही स्थिति ठण्डी सड़क पर भी व्याप्त थी। यह देख पुलिस कप्तान श्री सिकरवार इस अव्यवस्था से खासे नाराज दिखे। विदित हो कि इन दिनों शहर में यातायात व्यवस्था बहुत ही जर्जर अवस्था में पहुंच चुकी है और आए दिन लगने वाले जाम से नागरिकों को खासी परेशानी भी उठानी पड़ रही है, लेकिन इसके बावजूद भी यातायात महकमा निष्क्रिय बना हुआ था। 

जिसकी शिकायतें भी नागरिकों ने नवागत एसपी से कीं। जिसे श्री सिकरवार ने गंभीरता से लिया। नगर भ्रमण के  दौरान एसपी को जो अव्यवस्थाएं मिलीं उससे वह खासे नाराज दिखे और अपने अधीनस्थों को शीघ्र ही इस अव्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश भी दिए।