भगवान श्री परशुराम की जयंती आज होगा भव्य आयोजन

शिवपुरी । भगवान श्री परशुराम जी के अवतरण दिवस अक्षय तृतीय को लेकर सर्व ब्राह्मण समाज की बैठक स्थानीय सिटी प्लाजा फिजीकल रोड पर संपन्न हुई। बैठक में उपस्थित सभी ब्राह्मण बंधुओं ने एक मत से यह निर्णय लिया कि म.प्र. सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने भगवान श्री परशुराम जी की जयंती पर जो शासकीय अवकाश घोषित किया है उसके प्रति हम सरकार के आभारी हैं

साथ ही उन्होंने यह भी निर्णय लिया कि आगामी 13 मई अक्षय तृतीय के दिन भगवान श्री परशुराम जी के जन्म उत्सव को शिवपुरी शहर में भव्य आयोजन के साथ मनाया जाएगा। जिसमें फिजीकल स्थित भगवान श्री परशुराम जी के मंदिर पर प्रात: 9 बजे पूजन अर्चन कार्यक्रम होगा और शाम को 4::30 से भगवान श्री परशुराम जी की भव्य शोभा यात्रा वाहन रैली के रूप में शिवपुरी नगर पालिका क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से निकाली जाएगी। 

इसके अलावा कार्यक्रम के संबंध में सभी ब्राह्मण बंधुओं को जिम्मेदारी दी गईं जिनको सभी ने सहजता से स्वीकार किया। बैठक की अध्यक्षता भार्गव ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष रामजी व्यास एवं श्रीमती सावित्री भटेले ने संयुक्त रूप से की। इस शोभायात्रा का कमलागंज में नपा उपाध्यक्ष भानु दुबे की टीम द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा।