आदिवासी महिला को बंधक बना गैंगरेप करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के भानगढ गाव से एक आदिवासी महिला का अपहरण कर दस माह तक बधंक बनाकर गैगरेप किया। दस माह तक इस महिला का गैगरेप होने से तीन माह का गर्भ भी है। पीडित महिला किसी तरह आरोपियो के चुगंल से छुटकर मुरैना जिले के बागचीनी थाने पहुचीं और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

इस मामले में पुलिस ने पाच आरोपियो पर  शिवपुरी के अमोला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया। सभी आरोपी पुलिस की पकड से बाहर है।

शिवपुरी जिले के ग्राम खैरा थाना नरवर की रहने वाली महिला उम्र २१ वर्ष अपनी शादी के दस दिन बाद अपने मायके सुभाषपुरा थाने के ग्राम भानगढ में आई थी। दस माह पुर्व महिला खेत में काम कर रही थी, तभी आरोपी राजेन्द्र गुर्जर,छोटू गुर्जर ,ओमवीर गुर्जर,प्रकाश गुर्जर ,व पप्पू गुर्जर निवासी तुस्सीपुरा बंदुक की नोक पर अपहरण कर मुरैना ले आये।

इस दौरान ओमवीर गुर्जर ने महिला को तीन से चार माह तक सिविल लाईन थाने के ग्राम जौरी में पत्नी की तरह रखा और उसके साथ कई बार बालात्कार किया। और इसके बाद आरोपी महिला को देवगढ थाना क्षेत्र तुस्सीपुरा ले आये। यहा इस महिला को आरोपी दिन भर खेतो पर अपनी निगरानी में  मजदुरी कराते और रात में गैगरेप करते। खेतो में फसल काटते समय स्थानीय मजदूरो को इस महिला ने अपनी आपबीती सुनाई इस पर से एक जाटव परिवार ने इस महिला को बागचीनी थाने पहुचाने में मदद की।

दस माह तक बधंक रहते हुये गैगरेप का दंश झेल रही महिला को तीन माह का गर्भ भी है। पीडिता ने पुलिस को बताया कि शादी के दस दिन बाद ही आरोपियो ने अपहरण कर लिया था। मेरे साथ अलग अलग जगहो पर कई बार गैगरेप किया।

इस मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपियो पर मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अपहरण सुभाषपुरा थाना क्षेत्र से हुआ था और गैगरेप मुरैना जिले में लेकिन मुकदमा अमोला थाना क्षेत्र में दर्ज क्यो किया है ऐसा क्यो इसकी चर्चा जानकारो में है।