उद्योग मंत्री विजयवर्गीय के बयान की कांग्रेसियों ने की निंदा

शिवपुरी- गत दिवस मंदसौर सांसद मीनाक्षी नटराजन के खिलाफ उद्योगमंत्री कैलाश विजयवर्गीय के  उस बयान की कांग्रेसियों ने निंदा की है। जिसमें श्री विजयवर्गीय ने मीनाक्षी नटराजन को निशाना बनाते हुए कहा था कि उन्हें नीमच की पानी की किल्लत से कोई सरोकार नहीं है और उन्हें राहुल गांधी की मालिश करने से ही फुर्सत नहीं है।


शिवपुरी में मीनाक्षी नटराजन के समर्थक युवक कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष विजय शर्मा तथा उनसे जुड़े कांग्रेसी विजयवर्गीय के खिलाफ मैदान में आए हैं और उन्होंने महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के लिए उद्योगमंत्री कैलाश विजयवर्गीय से इस्तीफे की मांग की है और कहा है कि विजय शाह की तरह उन्हें मंत्रीमण्डल से बाहर का रास्ता दिखाया जाए।

एक प्रेस बयान में युवक कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष विजय शर्मा, शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राकेश गुप्ता और जिला कांग्रेस के पूर्व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण धाकड़ ने कहा है कि सत्ता के मद में प्रदेश सरकार के मंत्री अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और उन्हें इतना भी भान नहीं हैं कि वह क्या कह रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि विजय शाह से तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसलिए इस्तीफा लिया। क्योंकि श्री शाह ने मुख्यमंत्री चौहान की धर्मपत्नि के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। 

उन्हें यदि नारी अस्मिता की इतनी ही फिक्र है और महिलाओं के प्रति वह लेशमात्र भी संवेदनशील हैं तो उन्हें कैलाश विजयवर्गीय को तत्काल बर्खास्त करना चाहिए। श्री विजयवर्गीय को मालूम है कि मंदसौर की सांसद महिला है और उनके बारे में यह कहना कि उन्हें राहुल गांधी की मालिश करने से फुर्सत नहीं है, घोर आपत्तिजनक है। प्रेस बयान में कहा गया है कि मीनाक्षी नटराजन ईमानदारी की मिसाल हैं और राजनीति उनके लिए व्यवसाय नहीं, बल्कि सेवा का माध्यम है। इस कर्तव्य का वह भलीभांति निर्वहन कर रही हैं। जबकि कैलाश विजयवर्गीय की छवि कैसी है यह कौन नहीं जानता। श्री विजयवर्गीय को पहले अपने गिरेवां में झांकना चाहिए और उसके बाद किसी पर आरोप लगाना चाहिए।