दिनदहाड़े कलेक्टर कोठी के पास से लूटा ट्रक

शिवपुरी। स्थानीय कलेक्टर निवास के पास कुछ सफारी सवार बदमाशों ने ट्रक लूट लिया। लूटे गए ट्रक को लेकर वो आसानी से फरार भी हो गए, लेकिन ज्यादा दूर तक नहीं पहुंच पाए और उन्हें ट्रक छोड़कर भागना पड़ा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल आगरा से आलू भरकर ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीए 3874 से अशोकनगर आलू बेचने के लिए रामबाबू यादव और कनेश सिंह अपने ड्रायवर और क्लीनर के साथ जा रहे थे। जैसे ही उनका ट्रक पोहरी बाईपास से पहले कलेक्टर निवास के तरफ पहुंचा तभी एक काले रंग की सफारी उनके ट्रक के सामने आ खड़ी हुई और उसमें सवार दो व्यक्ति जिनके नाम फरियादी के अनुसार लड्डू सरदार और स्वदेश सिंह चौहान निकले और दोनों ने ट्रक से ड्रायवर और क्लीनर को उतार कर उन्हें भगा दिया और उसमें बैठे रामबाबू और कनेश को पकड़ लिया और उनकी मारपीट कर दी। 

इसके बाद लड्डू सरदार ट्रक को लेकर भाग निकला और पीछे से स्वदेश सिंह सफारी से ट्रक के पीछे-पीछे चलने लगा। इसके बाद दोनों पीडि़त कोतवाली पहुंचे और उन्होंने ट्रक लूट की घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और जगह-जगह चैकिंग शुरू कर दी। तभी चीता पर सवार संजय भगत प्रधान आरक्षक और आरक्षक ब्रजेश दांगी ने ट्रक को पोहरी बस स्टेण्ड तरफ देखा। इसके बाद उक्त ट्रक का पीछा किया तो आरोपी पोहरी बस स्टेण्ड के अंदर स्थित सुलभ शौचालय के पास ट्रक को छोड़कर भाग गया और बाद में पुलिस ने ट्रक को वहां से बरामद कर लिया।

ट्रक चालक ने सफारी में टक्कर दी तो छिनाया ट्रक

कल शाम जब आलू से भरा ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीए 3874 पोहरी बाईपास से गुजर रहा था। तभी आरोपी बने स्वदेश सिंह चौहान लड्डू सरदार के काले रंग की सफारी में ट्रक चालक ने टक्कर दे दी और वह अपना ट्रक लेकर कलेक्टर निवास वाले रास्ते की ओर से भागने लगा और सफारी ने ट्रक का पीछा किया। पीछा करते हुए सफारी चालक ने ट्रक के आगे गाड़ी लगाकर ट्रक को रोक लिया और ट्रक में सवार लोगों की मारपीट कर दी और सफारी में हुए नुकसान का हर्जाना न देने के बाद आरोपी लड्डू सरदार ट्रक लेकर भाग निकला।

ट्रक बरामद करने वाले पुलिसकर्मियों को मिलेगा पुरूस्कार: एसपी

कल जब कलेक्टर निवास के पास से ट्रक लुटने की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी। वैसे ही पुलिस सक्रिय हो गई और वायरलेस पर मैसेज कर दिए गए। तभी पोहरी बाईपास पर चीता ने उक्त ट्रक को जाते हुए देखा और उस ट्रक का ब्रजेश दांगी और संजय भगत ने पीछा किया तो आरोपी ट्रक को पोहरी बस स्टेण्ड पर छोड़कर भाग गया। दोनो पुलिसकर्मियों की सक्रियता को देखकर एसपी रमन सिंह ने दोनों को नगद पुरूस्कार देने की घोषणा की है।