फलदान में गए युवक को गोली मारी, मौत को लेकर असमंजस में पुलिस

शिवपुरी/पिछोर। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में बीती रविवार की शाम ग्राम मोटा कंचनपुरा गांव के पास एक युवक की उसी के साथी ने गोली मारकर हत्या कर दी। ग्राम उमरीपुरा में फलदान कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मृतक रणवीर उर्फ नातीराजा पुत्र मेहताब सिंह परमार उम्र 22 वर्ष और हत्यारोपी बब्बू गुर्जर दोनों आए थे और इसके बाद मृतक और हत्यारे एक मोटरसाइकिल पर बैठकर अचानक चले गए।

रास्ते में हत्यारोपी बब्बू गुर्जर ने मृतक रणवीर को दो गोली मारीं और उसे इलाज के लिए जब शिवपुरी अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की शाम मृतक रणवीर अपने चाचा अर्जुन सिंह के साथ ग्राम उमरीपुरा में रघुराज सिंह परिहार के यहां आयोजित एक फलदान कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आया था। उसी कार्यक्रम में हत्यारोपी बब्बू गुर्जर पुत्र जगदीश गुर्जर भी आया हुआ था। फलदान कार्यक्रम समाप्त होने के पहले ही मृतक और आरोपी दोनों एक मोटरसाइकिल पर बैठकर चले गए। हालात संदिग्ध जानकर मृतक के चाचा ने दोनों का अपनी मोटरसाइकिल से पीछा किया।

ग्राम मोटा कंचनपुर के पास टुनी रोड पर पीछे से गाड़ी आते देख बब्बू ने नातीराजा पर दो फायर कर दिए जिससे पहली गोली उसके सीने में लगी और दूसरी गोली उसके हाथ में लगी। इसके बाद बब्बू गुर्जर वहां से भाग निकला। गोली की आवाज सुनकर चाचा अर्जुनसिंह वहां पहुंचा तो नातीराजा अचेत अवस्था में सड़क पर पड़ा था। जब उसके चाचा ने बब्बू सिंह को भागते देखा तो उसका पीछा किया। लेकिन भतीजे की जान बचाने के लिए वह वापिस लौट आया और बाद में उसके परिजन उसे सीधे शिवपुरी अस्पताल में ले आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चाचा अर्जुन सिंह के सामने घटित हुई इस घटना से हत्यारे का नाम तो सामने आ गया। लेकिन अभी तक हत्या का कारण एक अबूझ पहली बना हुआ है। मृतक के परिजन मृतक को सीधे इलाज के लिए शिवपुरी लेकर आए। इस कारण प्रकरण जीरो पर शिवपुरी कोतवाली में कायम किया गया है।