पति-पत्नि सोते रह गए, चोर उड़ा ले गए जेवरात

शिवपुरी-जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम मड़ीखेड़ा में बीती रात्रि अज्ञात चोर कमरे का ताला तोड़कर बक्से में रखे 25 हजार रूपये नगदी और चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। घटना के समय घर में पति-पत्नि अकेले सो रहे थे और उनके परिवार के सभी सदस्य महा शिवरात्रि पर्व के चलते ग्राम अमरपुर में चल रहे जागरण में गए हुए थे।

सुबह दोनों की नींद खुली तो उन्होंने कमरे का ताला टूटा हुआ देखा और कमरे में पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। यह माजरा देख वह समझ गए कि उनके घर में चोरी हुई है। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि फरियादी भभूतीबाई और उसका पति भैरोलाल कुशवाह अपने घर पर सो रहे थे और उसका जेठ रामदयाल, देवर और उसका बेटा ग्राम अमरपुर में महा शिवरात्रि पर जागरण में गए हुए थे। तभी कुछ अज्ञात चोर उनके घर में घुस आए और जिस कमरे में वह सो रहे थे।

उस कमरे के बगल वाले कमरे का चोरों ने ताला तोड़ दिया और अंदर प्रवेश कर गए। वहां एक बक्से में 25 हजार रूपये नगदी और 6 जोड़ी चांदी की अंगूठी, बिछिया और चांदी के चूड़े चोरी कर ले गए। जिनकी कीमत करीब 6 हजार रूपये आंकी गई है। सुबह जब भभूतीबाई और भैरोलाल की नींद खुली तो उन्होंने अपने कमरे का ताला टूटा हुआ देखा और पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मामला विवेचना में लिया है।