दो महीने बाद दर्ज कराई घर में रखे अनाज की चोरी की रिपोर्ट

शिवपुरी-जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम माडौरा में विगत दो माह पहले रामसिंह के घर से 15 क्विंटल मूंगफली चोरी हो गई जिसकी शिकायत रामसिंह ने किसी थाने में नहीं की इसके बाद दो माह बाद कल रामसिंह ने पोहरी थाने पहुंचकर दो संदेहियों के विरूद्ध धारा 487, 380 के तहत मामला दर्ज करा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामसिंह का उसके गांव माडौरा से 15 क्ंिवटल मूंगफली चोरी हो गई, लेकिन चोरी होने के बाद भी फरियादी ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया और घटना के बाद दो माह बाद कल फरियादी रामसिंह ने पोहरी थाने में दो संदेहियों मलखान और वीरू के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि पीडि़त ने दो बाद चोरी की शिकायत क्यों दर्ज कराई है इस पुलिस संदेह की नजर बनाये हुए हैं।

टे्रक्टर लेकर जा रहे युवक के साथ की मारपीट

शिवपुरी-जिले के पोहरी अनुविभाग के ग्राम नोरैठा में कल शाम आरोपी ने एक युवक की उस समय निर्ममता से मारपीट कर दी जब वह अपने गांव में ट्रेक्टर लेकर खेत पर जा रहा था। तभी रास्ते में उक्त आरोपी युवक ने उसे रोक लिया और उससे शराब के लिए पैसों की करने लगा। पुलिस ने इस मामले में फरियादी की शिकायत पर से आरोपी के विरूद्ध धारा 327, 323, 294, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पप्पू पुत्र सुन्नाराम जाट उम्र 26 वर्ष कल शाम करीब साढ़े 5 बजे अपने घर से ट्रेक्टर पर सवार होकर खेत की ओर जा रहा था तभी रास्ते में उसे आरोपी हरी सिंह यादव मिल गया और उसने ट्रेक्टर को रोककर पप्पू से शराब के लिए पैसों की मांग करने लगा, लेकिन पप्पू ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया तो वह क्रोध में आ गया और पप्पू को पकड़कर उसकी लात घूंसों से निर्ममतापूर्वक मारपीट कर वहां से भाग निकला। पिटे कुटे युवक ने इसकी शिकायत में थाने में दर्ज करा दी।