पत्रकर संजय बेचैन को पितृशोक,म.प्र.पत्रकार संघ ने भी दी श्रद्धांजलि

शिवपुरी। शहर के वरिष्ठ पत्रकार संजय बेचैन के पिता स्व.पं.भैंरोलाल शर्मा के निधन की खबर मिलते ही मप्र पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र माथुर, प्रदेश उपाध्यक्ष गिर्राज त्रिवेदी, प्रदेश महासचिव राजेश शर्मा, संरक्षक त्रिलोकचन्द्र अग्रवाल (बल्लू भैया) संभागीय अध्यक्ष बृजेश सिंह तोमर,
संभागीय सचिव विक्रम सिंह रावत, जिलाध्यक्ष दीपक अरोरा, मुकेश आचार्य, लोकेन्द्र सेंगर, विपिन शुक्ला, सेमुअलदास,अतुल गौड़, भूपेन्द्र विकल, जयनारायण शर्मा, अनुराग जैन, अशोक अग्रवाल, राजू(ग्वाल) यादव, मणिकांत शर्मा, रशीद खान गुड्डू, योगेन्द्र जैन, राजीव भार्गव, गणेश कुलश्रेष्ठ, नीरज गुप्ता, मानसिंह कुशवाह, के.पी.परिहार,नरेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाह, उम्मेद झा, नेपाल सिंह पाल, भरत व्यास नीटू आदि ने भी दो मिनिट का मौन धारण कर वरिष्ठ पत्रकार संजय बेचैन के स्व.पिता पं.भैंरोलाल शर्मा के निधन पर अपनी शोक श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संतृप्त परिवार को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य रखने की ईश्वर से प्रार्थना की। इस अवसर पर पत्रकार साथियों ने स्व.भैंरोलाल शर्मा के जीवन पर प्रकाश डालकर उनके स्मरणों को याद किया।

क्षत्रिय महिला प्रदेश इकाई द्वारा शोक संवेदना व्यक्त

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महिला इकाई के तत्वाधान में महासभा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती रंजना सिंह चौहान के निर्देशन में शहर के वरिष्ठ पत्रकार संजय बेचैन के पिता स्व. पं.भैंरोलाल शर्मा एवं वरिष्ठ पत्रकार जय सिंह चौहान के पिता स्व.बसंत चौहान के निधन पर गहन शोक व्यक्त कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। इस अवसर पर महासभा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमजी रंजना सिंह चौहान ने कहा कि अंचल भर में स्व.पं.भैंरो लाल शर्मा को पंडित जी के नाम से जाना जाता है जिन्होंने शिक्षा के मंदिर में अपने आदर्शों की जो छाप छोड़ी आज उसी का परिणाम है कि उनके पढ़ाए  गई कई विद्यार्थी आज उच्च पदों पर आसीन है। 

श्रीमती चौहान ने आगे कहा कि शहर के एक ओर वरिष्ठ पत्रकार जय सिंह चौहान के पिता स्व.बसंत चौहान एक सामाजिक व मृदभाषी व्यक्तित्व के धनी थे जिन्होंने समाजसेवा के क्षेत्र में अनुकरणीय कार्य और अपने परिवार को एक धागे की तरह पिरोए रखा ऐसे व्यक्तित्व को हम नमन् करते है। अंत में क्षत्रिय महासभा की प्रदेश इकाई की पदाधिकारी व सदस्यगणों ममता चौहान, मुन्नी तोमर, संध्या बघेल, मनोरमा भदौरिया, ममता सेंगर, मीरा सिकरवार, मंजू सिंह, मधु राठौड़, मीरा कुशवाह, कमलेश चौहान, सोनू गौर, सुनीता गौर, मुन्नी चौहान, अमिता जादौन, सरोज कुशवाह आदि ने दो मिनिट का मौन धारण कर शोक संतृप्त परिवार को दु:ख की इस घड़ी में सहनशक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।