किसान के पूरे परिवार को बंधक बनाकर पांच दबंगों ने किया दो नागालिग बेटियों से गैंगरेप

शिवपुरी। ये फिल्मी स्टाइल में बरपाई गई दहशत है। गांव के ही पांच दबंग एक किसान के घर में घुसे, पूरे परिवार को बंधक बनाया। बेरहमी से पीटा और फिर पूरे परिवार के सामने किसान की दो नाबालिग बेटियों से गैंगरेप किया।

दबंगों ने यह कहर केवल इसलिए बरपाया क्योंकि किसान से उनका पुराना जमीनी विवाद चल रहा है और वो पीछे हटने को तैयार नहीं था। पुलिस ने पहले तो इस मामले में मारपीट के तहत मामला दर्ज कर लिया था, बाद में मामले ने तूल पकड़ा तो मगंलवार की शाम गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना क्षेत्र के एक किसान का अपने पास ही रहने वाले जितेन्द्र रावत से जमीनी विवाद चल रहा था। सोमवार की रात जितेन्द्र, माहिपाल, राजेश, कुलदीप व एक और अन्य आरोपियो ने किसान के घर में धावा बोल दिया। इस दौरान हमलावरों ने पूरे परिवार के साथ मारपीट की। इससे भी उनका मन नही भरा तो आरोपियो ने किसान की दो नाबालिगं बेटियो का गैगंरेप उनके परिवार के सामने ही कर दिया और वहाँ से भाग निकले।

इस घटना के बाद सुबह पीडित परिवार करैरा थाना पहुचा और आरोपियो के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया। कुछ देर बाद पीडित परिवार दोबारा थाने पहुंचा और गैगंरेप का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जिला अस्पताल में दोनो नाबालिग लडकियो का मेडिकल कराया, जहाँ पर गैगंरेप की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस न पाँचा आरापियो के खिलाफ गैगरेप का मुकदमा दजै का लिया।