अब बदरवास में पड़ौसी ने किया महिला के साथ बलात्कार

शिवपुरी-बीते कुछ दिनों पहले ही जिले के पिछोर और खनियाधाना क्षेत्र में जहां घर में अकेली महिला के साथ उसके पड़ौसियों ने बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दिया तो इसी प्रकार का एक मामला शनिवार को सामने आया जहां अब बदरवास क्षेत्र में एक महिला को उसके ही पड़ौसियों ने अपनी हवश का शिकार बना डाला। पीडि़त महिला ने पुलिस थाने में रिपोर्ट कर आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज करा दिया है।

जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरौदा में एक युवक ने घर में अकेली विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बना लिया और उसके साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। पीडि़त महिला ने उक्त युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रानी बाई (परिवर्तित नाम) ऊधम सिंह गुर्जर उम्र 4० वर्ष कल दोपहर घर में अकेली थी और उसका पति किसी काम से बाहर गया हुआ था तभी मौके का फायदा उठाकर उसके पड़ोस में रहने वाला अजमेर गुर्जर घर में आया और महिला को दबोच लिया और उसके साथ जबरन बलात्कार कारित कर वहां से भाग निकला। जब उसका पति वापस घर तो उसने पूरा घटनाक्रम उसे सुना दिया इसके बाद उसका पति उसे थाना लेकर पहुंचा और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया और पुलिस इस मामले की जांच में जुअ गई है जहां आरोपी कों पकडऩे के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए है।