उत्सव के हत्यारों को समाज से किया बेदखल

शिवपुरी। शहर में कक्षा 6 के छात्रा उत्सव गोयल का अपहरण कर हत्या करने वाले मुस्लिम समाज के तीनों हत्यारों को समाज से बहिष्कार करने का कल हुई एक बैठक में समाज बंधुओं द्वारा लिया गया।

साथ ही बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि इन आरोपियों के परिवार वालों का भी समाज से बहिष्कार किया जाएगा और इनके परिवार को शादी-विवाह व अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं किया जाएगा। वहीं बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि इन आरोपियों का केस भी कोई अभिभाषक न लड़े जिसकी अपील समाज के लोग अभिभाषक संघ से मिलकर करेंगे। बैठक में मुख्य रूप से शहर काजी कुतुबुद्धीन सिद्धकी उपस्थित थे।

कल सईसपुरा मस्जिद में मुस्लिम समाज द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया और उसमें कई निर्णय समाज के लोगों ने लिए और मुस्लिम समाज के तीनों आरोपियों को समाज से बहिष्कार करने का भी महत्वपूर्ण निर्णय लिया। बैठक में उपस्थित शहर काजी कुतुबुद्धीन सिद्धकी ने कहा कि इस दुख की घड़ी में हमारा पूरा समाज पीडि़त गोयल परिवार के साथ हमेशा खड़ा रहेगा। बैठक में मुख्य रूप से दिलसाद खां, फरमान अली, पार्षद आजाद पठान, अब्दुल हमीद खान, लोकसभा महासचिव युवा कांग्रेस इरसाद पठान, मेहबूद अमीर, समशाद खां, अलाउद्दीन लम्बू आदि समाजबंधु मुख्य रूप से उपस्थित थे।