पिता ने लगाया दोस्तों पर पुत्र की मौत का आरोप, एसपी से न्याय की गुहार

शिवपुरी-जिले के बदरवास क्षेत्र में मेरे 18 वर्षीय पुत्र को मौत के घाट उतारने वाले कोई और नहीं बल्कि उसके दोस्त है जिन्होंने घर बुलकर मेरे पुत्र को जबरन खिलाया और उसे मार दिया। इसकी गवाह मेरे पुत्र की मॉं है जिसने मेरे पुत्र के दोस्तों को देखा जब वो मेरे पुत्र को घर के बाहर बेसुध हालत में छोड़ गए और जब मैं आया तो सीधे स्वास्थ्य केन्द्र ले गया वहां भी उपचार नहीं मिला तो शिवपुरी शहर के एम.एम.हॉस्पिटल में लेकर आया लेकिन यहां आकर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


यह पीड़ा थी एक पिता की जिसने अपने पुत्र को उसके दोस्तों द्वारार मार दिए जाने का आरोप एक प्रेस विज्ञप्ति से लगाया और अब न्याय की गुहार के लिए पुलिस अधीक्षक से मांग की है।

प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से अपनी पीड़ा बताते हुए अमृत लाल मांझी ने बताया कि मेरे पुत्र नरेन्द्र मांझी निवासी ग्राम बामौर थाना बदरवास जो कि कक्षा 12वीं का छात्र था और 01 मार्च से उसकी परीक्षा थी किन्तु 27 फरवरी को अचानक दिन के 1 बजे नरेन्द्र को किसी दबाब में आकर देवेन्द्र पुत्र रामसिंह केवट निवासी बामौर घर पर जहर खिलाया गया उस समय उसके परिजन वहां नहीं थे जहर खिलाने के बाद मेरे पुत्र नरेन्द्र मांझी को बेहोशी की हालत में हाथ पकड़कर के सोनू और देवेन्द्र केवट उनके मेरे घर पर छोड़कर भाग गए जिन्हें भागते हुए मेरी पत्नि ने प्रत्यक्ष देखा और उसके बाद नरेन्द्र की चाची पिस्ता ने नरेन्द्र को पकड़कर घर के आंगन में लेकर आए । 

उसके बाद नरेन्द्र के पिता को फोन कर सूचना दी जिस पर नरेन्द्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बदरवास लगभग 1:30 बजे लेकर पहुंचे। जब नरेन्द्र की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो नरेन्द्र को शिवपुरी रैफर कर दिया यहां एम.एम.अस्पताल में डॉक्टरों को नरेन्द्र ने देखा तो उसे मृत घोषित कर दिया औरफिर नरेन्द्र को घर लाकर उसका दाह संस्कार कर दिया गया। तत्पश्चात जब नरेन्द्र के मोबाईल को परिजनों ने देखा तो उसमें एक धमकी भरी रिकॉर्डिंग और एक धमकी भरा खत मिला और देवेन्द्र के द्वारा नरेन्द्र को मोबाईल पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। देवेन्द्र का नं.8959027693 है जिसकी पुलिस द्वारा जांच  कराई जाये तो सारे तथ्य सामने आ जाऐंगें। मृतक नरेन्द्र के पिता ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंपकर मामले की न्यायिक की जांच  और दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है।